scriptपलायन मामलाः हिंदू संगठन ने प्रदर्शन के बाद प्रशासन को दी बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो | Hindu jagran manch protest against hindu palayan case | Patrika News

पलायन मामलाः हिंदू संगठन ने प्रदर्शन के बाद प्रशासन को दी बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Jul 03, 2019 05:09:50 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदु-

हिंदुओं के पलायन के विरोध में हिंदू जागरण मंच का प्रदर्शन
अधिकारियों पर लगाया सही तरीके जांच नहीं करने का आरोप
जांच की मांग करते हुए एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

bijnor

पलायन मामलाः हिंदू संगठन ने प्रदर्शन के बाद प्रशासन को दी बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो

बिजनौर. उत्तर प्रदेश के मेरठ, मुरादाबाद और सहारनपुर समेत अन्य जिलों में हिंदुओं के पलायन के विरोध में बुधवार को हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने बिजनौर में जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान मंच के पदाधिकारियों ने जांच की मांग करते हुए एसडीएम बिजनौर को एक ज्ञापन सौंपा। हिंदुओं के पलायन को लेकर संगठन ने अधिकारियों से जांच के बाद कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी की है। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिला प्रशासन ने रिपोर्ट में हिंदुओं के पलायन से इनकार किया है। जबकि महिलाओं पर छींटाकशी करने की बात को स्वीकार किया है।
यह भी पढ़ें

पाॅश कालोनी के मकान में चलता मिला देह व्यापार, छापेमारी के बाद मच गई अफरातफरी, देखें वीडियो

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को बिजनौर कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचकर पलायन के मुद्दे को लेकर प्रदर्शन किया और एक ज्ञापन एसडीएम बिजनौर बृजेश कुमार सिंह को सौंपा। इस दौरान हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कि कैराना में हुए पलायन के मुद्दे पर उन्होंने मौके पर जाकर जांच की थी। हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय महामंत्री जितेंद्र वैश्य ने बताया कि वहां मांस खाकर हड्डियां हिंदुओं के घरों के बाहर फेंक दी गई थीं। साथ ही हिंदू बस्तियों से मांस के ठेले लेकर गुजरने वाले गंदगी हिंदुओं घरों के आगे गिरा देते हैं।
यह भी पढ़ें

17 पिछड़ी जातियों को अनुसूचित जाति के आरक्षण का लाभ दिए जाने के विरोध में उतरे ये लोग, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि इन मुद्दों को लेकर हिंदू हमेशा से पलायन करता रहा है, लेकिन अधिकारियों ने सही तरीके से जांच नहीं की है। इस कारण हिंदू पलायन करने को मजबूर हुए हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर अब अधिकारियों ने इस प्रकरण में जांच ठीक तरीके से नहीं की तो आगे भी हिंदुओं का पलायन जारी रहेगा। इसे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो