Video: पत्नी नहीं कर सकी ये काम तो रात के अंधेरे में ही होमगार्ड ने मिट्टी का तेल डालकर लगा दी आग, बाल-बाल बचे बच्चे

Nitin Sharma | Updated: 13 Sep 2019, 02:43:58 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • होमगार्ड पति ने पत्नी से की थे यह मांग
  • मांग पूरा न करने पर देर रात पति ने पत्नी और बच्चों पर डाला मिट्टी का तेल
  • मिट्टी का तेल डालकर आरोपी पति घर में आग लगाकर हुआ फरार
  • शोर मचने पर पहुंचे पड़ोसियों ने महिला और बच्चों को बचाया

बिजनौर। जिले में स्थित भरत विहार कॉलोनी निवासी एक होमगार्ड को पत्नी द्वारा रुपये की मांग पूरी न कर पाना। इतना नागवार गुजरा कि उसने देर रात पत्नी और बच्चों पर मिट्टी तेल डालकर घर में आग लगा दी। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं बच्चों ने आग लगती देख शोर मचाया। जिसे सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने उन्हें घर से बाहर निकाल कर आग से बचाया।

शादी होने के बाद दो बहनों ने पतियों को बताया अपने पिता का ऐसा सच, थाने तक पहुंच गया मामला- देखें वीडियो

होमगार्ड पति ने पत्नी पर बनाया यह दबाव

कोतवाली शहर बिजनौर की भरत बिहार कॉलोनी में बुधवार देर रात होमगार्ड ब्रजपाल ने पत्नी को ससुराल से 30 हजार रुपये लेकर आने का आदेश दिया था। जब पत्नी रुपये लेकर नहीं आ पाई तो आरोपी पति ने पत्नी सहित बच्चों को जान से मारने की नीयत से मिट्टी का तेल छिड़क कर घर को आग के हवाले कर दिया। घर मे सो रही होमगार्ड की पत्नी और बच्चों के आग लगने का पता लगते ही हाहाकार मच गया। आग इतनी भयंकर थी की कमरे में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। आनन फानन में घर मे लगी आग की सूचना पर पहुंचे पड़ोसियों ने परिवार को बाहर निकाला। साथ ही आग बुझाने का प्रयास किया।

मॉर्निंग वॉक के दौरान अचानक बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगी महिला और चंद मिनटों में ऐसे हो गई मौत

वारदात के बाद फरार हो गया आरोपी पति होमगार्ड

उधर घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी होमगार्ड मौके से फरार हो गया। होमगार्ड की पत्नी बबिता ने बताया कि उसका पति जो बिजनौर थाने में होमगार्ड के पद पर तैनात है। वह पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है। फिलहाल पीडि़त महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned