scriptससुराल से नहीं मिले सिर्फ इतने रुपये तो घर में पत्नी और बच्चों को बंद कर होमगार्ड जवान ने लगा दी आग, दिखा खौफनाक नजारा | home guard set fire in own house and wife or children in bijnor | Patrika News

ससुराल से नहीं मिले सिर्फ इतने रुपये तो घर में पत्नी और बच्चों को बंद कर होमगार्ड जवान ने लगा दी आग, दिखा खौफनाक नजारा

locationबिजनोरPublished: Sep 12, 2019 07:44:40 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights
देर रात घर में सो रहे थे पत्नी और बच्चेबच्चों और पत्नी पर मिट्टी का तेल डालकर बाहर से लगाई आगकोहराम मचने पर पहुंचे पड़ोसियों ने परिवार को निकाला बाहर

screenshot_from_2019-09-12_19-26-11.png

बिजनौर। थाना कोतवाली शहर के भरत विहार कॉलोनी में एक होमगार्ड द्वारा ससुराल पक्ष की ओर से 30 हजार रुपयों की डिमांड पूरी नहीं किए जाने पर होमगार्ड ने देर रात घर मे सो रही पत्नी सहित बच्चों के कमरे को आग के हवाले कर दिया। होमगार्ड द्वारा पत्नी सहित बच्चों को जान से मारने की नीयत से मिट्टी का तेल छिड़कर घर को आग के हवाले कर दिया।

मॉर्निंग वॉक के दौरान अचानक बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगी महिला और चंद मिनटों में ऐसे हो गई मौत

कोतवाली शहर बिजनौर की भरत बिहार कॉलोनी में देर रात होमगार्ड ब्रजपाल ने पत्नी सहित बच्चो को जान से मारने की नीयत से मिट्टी का तेल छिड़कर घर को आग के हवाले कर दिया। घर मे सो रही होमगार्ड की पत्नी और बच्चो में आग लगने से हाहाकार मच गया। आग इतनी भयंकर थी की कमरे में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। आनन फानन में घर मे लगी आग की सूचना पर आस पास के लोगो द्वारा आग पर काबू पाकर कमरे में फंसे होमगार्ड के परिवार को बाहर निकाला।

रिश्तेदारी में जा रहे युवक को बदमाशों ने लूटा तो मौके पर पहुंच गई पुलिस और फिर

वारदात के बाद फरार हो गया आरोपी होमगार्ड

उधर घटना को अंजाम देने के बाद होमगार्ड मौके से फरार हो गया। होमगार्ड की पत्नी बबिता ने बताया कि उसका पति जो बिजनौर में होमगार्ड के पद पर तैनात है। पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है। फिलहाल पीडि़त महिला द्वारा पुलिस में इस मामले की तहरीर देने की बात कही जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो