weather माैसम बदलते ही बिजनौर में मकान गिरा, मलबे में दबकर महिला समेत चार बच्चे घायल

सड़क पर खेल रहे बच्चे भी अचानक गिरे मकान ( house collapse) के मलबे में दबकर हाे गए घायल

By: shivmani tyagi

Updated: 01 Jul 2020, 12:03 PM IST

बिजनौर ( Bijnor) जनपद के शेरकोट थाना क्षेत्र के गांव धुराड़ा में दो मंजिला मकान भरभरा कर गिर पड़ा। मलबे में दबकर चार बच्चे व एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से इन सभी को मलबे से निकालकर धामपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें:

शेरकोट के गांव धुराड़ा के रहने वाले सुशील कुमार अपने परिवार के साथ इस मकान में रह रहे थे। पता चला है कि कल देर शाम अचानक से यह जर्जर मकान भरभरा कर नीचे गिर गया। सुशील कुमार अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ नगीना क्षेत्र के लाल वाला गांव में अपनी रिश्तेदारी में गए हुए थे। तभी घर में माैजूद सुशील की मां दयावती और चार बच्चे दीपांशी और पड़ोस के 3 बच्चे मीनाक्षी, निशा और दीक्षा घर के बाहर खेल रहे थे। इसी दौरान दो मंजिला मकान की बिल्डिंग पूरी तरीके से नीचे आकर गिर गई और मलबे में तब्दील हो गई।

यह भी पढ़ें:

इस हादसे में यह चारों बच्चियां और दयावती नाम की बुजुर्ग महिला मलबे में दब गए। स्थानीय लोगों की मदद से इन सभी लोगों को सुरक्षित मकान के मलबे से निकाल लिया गया। इन सभी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य धामपुर में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंचे शेरकोट सीओ महेश कुमार ने फोन बताया कि इस हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ है। चार बच्चे और एक बुजुर्ग महिला घायल हुए, जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है सभी की हालत अब ठीक है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned