scriptअवैध संबंध को लेकर पत्नी पर पति के हत्या का आरोप | husband murder due to illegal relation of wife in bijnor | Patrika News

अवैध संबंध को लेकर पत्नी पर पति के हत्या का आरोप

locationबिजनोरPublished: Sep 08, 2017 05:58:00 pm

Submitted by:

Rajkumar

बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र में ईख के खेत में युवक की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई।

illegal relation

बिजनौर। प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद भले हो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने क्राइम कंट्रोल करने के लिए पुलिस अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए हो, लेकिन प्रदेश की पुलिस क्राइम कंट्रोल नहीं कर पा रही है। बिजनौर में शुक्रवार को हुई 2 हत्याओं के मामले में जनपद में लगातार हत्या की घटना बढ़ती जा रही है। बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र में ईख के खेत में युवक की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि युवक अपने ससुराल से अपनी बीवी के साथ मोटरसाईकिल से लौट रहा था।

घर समय से न पहुंचने पर जब मृतक के घर वालों ने ससुराल फोन किया तो पता चला की युवक अपने ससुराल से शाम 5 बजे निकल गया है। उधर मृतक के घर वाले जब थाने में लापता युवक की तहरीर देने पहुंचे तो पता चला की 100 डायल यूपी पुलिस को नजीबाबाद के मोटा महादेव मंदिर के पास एक अज्ञात बाइक मिली। उधर पास के ईंख के खेत पर युवक की लाश मृत अवस्था में मिली है। इस हत्या को लेकर मृतक के घर वालों ने मृतक की पत्नी पर अवैध संबंध होने का आरोप लगाते हुए पति के हत्या की बात कही है। बहरहाल पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजकर हत्या के जांच में जुट गई है।
बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र के रहने वाले राजकुमार अपनी पत्नी के साथ 2 दिन पहले ससुराल के लिये नजीबाबाद गया था। राजकुमार मृतक की लाश शुक्रवार को बिजनौर के नजीबाबाद थाना क्षेत्र के मोटा महादेव मंदिर के पास सड़क किनारे ईख के खेत पर पड़ी मिली। उधर घटना स्थल से कुछ दूर पर मृतक पत्नी सविता एक मंदिर के पास मिली। पत्नी सविता का कहना है की बदमाशों ने हमें रोककर मेरे आंखों में काली पट्टी बांधकर मेरे पति को बाइक से उतारकर ईंख के खेत में ले गए।
उधर घटना स्थल पर पहुंचे मृतक रिश्तेदारों ने मृतक की पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए पति की हत्या कराने की बात कही है और पत्नी के खिलाफ अपने ही पति की हत्या की तहरीर पत्नी के खिलाफ थाने में दी है। उधर नजीबाबाद के सीओ महेश कुमार ने बताया की मृतक के घर वालों ने मृतक के पत्नी के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस हत्या के हर पहलू पर जांच कर आरोपी को पकड़ने की बात कह रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो