scriptBijnor: Valentine Day पर पति ने पत्नी को मार दी गोली, हत्‍या के बाद खुद पहुंच गया थाने | husband murder his wife on valentine day 14 february in bijnor | Patrika News

Bijnor: Valentine Day पर पति ने पत्नी को मार दी गोली, हत्‍या के बाद खुद पहुंच गया थाने

locationबिजनोरPublished: Feb 15, 2020 10:28:48 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Bijnor के चांदपुर थाना का मामला
15 साल पहले हुई थी दोनों की शादी
डॉक्‍टर के यहां नर्स का काम करती थी महिला

img-20200213-wa0038.jpg
बिजनौर। 14 फरवरी (February) यानी वैलेंटाइन-डे (Valentine Day) वाले दिन जहां पूरे देश में प्रेमी अपने प्‍यार का इजहार कर रहे थे, वहीं बिजनौर (Bijnor) के चांदपुर थाना (Chandpur Thana) क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद थाने जाकर सरेंडर कर दिया। प्रथम दृष्‍टयां पुलिस जांच में पता चला है कि अवैध संबंधों को लेकर आरोपी का काफी समय से अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। इसको लेकर उसने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

Valentine Day पर गर्लफ्रेंड के लिए मोबाइल देख रहा था युवक, पुलिस ने भेज दिया जेल

शादी के बाद से शुरू हो गई थी अनबन

चांदपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला अहमदनगर का रहने वाले साजिद की शादी 15 साल पहले दिलशाद नाम की युवती से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों पति-पत्नी में किसी न किसी मामले को लेकर अनबन चली आ रही थी। दिलशाद किसी डॉक्टर के यहां नर्स का काम कर रही थी। साजिद को अपनी पत्नी के किसी से अवैध संबंध होने का शक था। इसको लेकर दोनों में कई बाद पहले भी विवाद हो चुका है। शुक्रवार को आरोपी ने 315 बोर के तमंचे से पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर: सरकार से सहायता राशि मिलेगी यह साेचकर कक्षा 12 के छात्र ने रचा अपने ही अपहरण व कत्ल का ड्रामा, देखें वीडियो

एसपी सिटी ने बताई यह वजह

हत्या करने के बाद आरोपी साजिद थाना चांदपुर पुलिस के पास पहुंच गया। वहां उसने खुद ही हत्या का जुर्म कबूल करते हुए सरेंडर कर दिया। इस मामले में एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि हत्यारोपी ने थाने पर पहुंचकर खुद सरेंडर कर दिया है। पता चला है कि अवैध संबंधों को लेकर उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो