scriptबहाने से पत्नी को ले गया जंगल में, उसके बाद जो किया उसने शादी के रिश्ते को हिला कर रख दिया | Husband tried to murder wife | Patrika News

बहाने से पत्नी को ले गया जंगल में, उसके बाद जो किया उसने शादी के रिश्ते को हिला कर रख दिया

locationबिजनोरPublished: Jun 02, 2018 03:54:13 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

पत्नी पर चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया।

bijnor

बहाने से पत्नी को ले गया जंगल में, उसके बाद जो किया उनसे शादी के रिश्ते को हिला कर रख दिया

बिजनौर। पश्चिमी यूपी के बिजनौर जिले से एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है जहां एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की हत्या की कोशिश की। हालाकि शख्स अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया। घायल अवस्था में महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वही पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।
ये भी पढ़ें : रात के अंधेरे में शराब बेचने के लिए निकाला अनेखा तरिका, SC के आदेश की उड़ रही धज्जियां


दऱअसल स्योहारा थाना क्षेत्र के मलकपुर पहले आरोपी पति ने बहाने बहला फुसलाकर अपनी पत्नी को खेत के रास्ते जंगल लेकर पहुंचा। जहां उसने बातों बातों में ही अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया। चाकू के वार से महिला घायल होकर वहीं गिर गई। जबकि घटना को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गया। वहीं रास्ते से गुजर रहे कुछ लोगों ने महिला को घायल देखर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें : अब गर्मी में चाय की चुस्की भी रखेगी कूल-कूल, बस ये डाल कर बनाएं चाय

सूचना मिलने पर पहुंची को घयल महिला ने बताया की उसके पति ने ही उसे जंगल लाया और चाकू से हमला कर मौत के घाट उतारना चाहा। पुलिस ने पीड़ित घायल महिला की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा लिखकर फरार पति की तलाश में जुट गई है।
ये भी पढ़ें : अमेरिका में 50 लाख की नौकरी छोड़ गाय पाल रहा साफ्टवेयर इंजीनियर, वजह जान कर रह जाएंगे हैरान

मामले पर सीओ सिटी अंशु जैन ने बताया कि स्योहारा थाना क्षेत्र की रहने वाली हिना की शादी आसिफ़ नाम के युवक के साथ हुई थी। लेकिन किसी बात को लेकर पिछले काफा दिनों से दोनों में विवाद चला आ रहा था। जिसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या की साजिश रची। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पत्नी की हत्या करने का कारण सामने निकलकर आएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो