तेज़ रफ़्तार ट्रक ने पति-पत्नी को कुचला, दोनों की मौके पर ही मौत

तेज़ रफ़्तार ट्रक ने पति-पत्नी को कुचला, दोनों की मौके पर ही मौत

Iftekhar Ahmed | Publish: Sep, 04 2018 04:43:17 PM (IST) Bijnor, Uttar Pradesh, India

दुर्घटना से गुस्साए लोगों ने किया तोड़-फोड़

 

 

बिजनौर. जनपद के थाना नहटौर क्षेत्र में मंगलवार को साइकिल सवार एक दम्पति को ट्रक ने कुचल दिया, हादसे में दोनों पति और पत्नी की मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर ट्रक में तोड़ फोड़ कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के गुस्साए परिजनों को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन गुस्साए मृतक के घर वाले शव को रखकर सड़क पर जाम लगाकर मुवाज़े की मांग को लेकर बैठे रहे।

 

यह भी पढ़ेंः बिजनौर पुलिस ने वक्त रहते पकड़ी इस चीज की बड़ी खेप, नहीं तो कई परिवार हो जाते बर्बाद

नहटौर थाना क्षेत्र के हल्दौर रोड पर एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने साइकिल पर सवार पति-पत्नी को रौंद दिया। दोनों पति और पत्नी फात्मा और सफीक नरैनी गांव के रहने वाले हैं और आज किसी काम से नहटौर जा रहे थे। नहटौर जाते समय हल्दौर रोड के पास सामने से आ रहे 6 टायरा ट्रक ने इन दोनों को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत होने की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेना चाहा, लेकिन मृतक के घर वालों ने मुवाज़े की मांग को लेकर शव खबर लिखे जाने तक उठाने नहीं दिया था। गुस्साए लोगों ने ट्रक के सामने लगे शीशे को ईंट मारकर तोड़ दिया। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे सीओ सिटी महेश कुमार ने मृतक के घर वालों को समझाने का प्रयास करके जाम खुलवाने की कोशिश करते रहे।


यह भी पढ़ें- फिर मुठभेड़ से थर्राया यूपी का ये शहर, पुलिस ने एक बदमाश को किया पस्त

रामपुर में भी सड़क हादसे में 6 लोग हुए घायल
तेज़ रफ्तार कार ने तीन बाइक सवारों को रौंद दिया । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । सभी को स्थानीय लोगों ने घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है । जहां सभी की हालात नाजुक बनी हुई है। हादसा दिल्ली नैनीताल हाई-वे पर मिलक बिलासपुर के नगरिया मोड़ मार्ग पर हुआ है । मिलक दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार कार तीन बाइक्स को कुचलते हुए बिलासपुर दिशा की ओर चालक कार लेकर फरार हो गया। हादसे में खाता कला निवासी मोहम्मददीन उसकी पत्नी इश्तेहार जहां , दस वर्षीय पुत्र सुहेब और सात वर्षीय पुत्र शकील, दूसरी बाइक पर सवार राठौड़ा गांव निवासी 25 वर्षीय सुधीर कुमार, तीसरी बाइक पर सवार बलुपुरा गांव निवासी ऋषि पाल गंगवार गंभीर रूप से घायल हो गए । हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई ।

यह भी पढ़ें- मौलवी के साथ लाइव शो में मारपीट करने वाली फराह फैज ने इस्लाम धर्म छोड़ने से किया इनकार

इस दौरान यहां बड़ी संख्या में राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसी दौरान एक राहगीर ने पुलिस को हादसे की सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से नगर की सीएचसी केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सभी घायलों की गंभीर स्थति देखकर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें- मौलवी से मारपीट करने वाली फराह फैज के क्षत्रीय वंश में वापसी पर उलेमा ने दिया चौंकाने वाला बयान

मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ़ मुकद्दमा लिखकर उसे ढूढने का प्रयास तेज कर दी है, लेकिन अभी तक पुलिस को कोई बड़ी कामयाबी नहीं मिली है। बरहाल घटना के बाद से मिलक कोतवाली इलाके में चेकिंग भी करवाई गई, लेकिन अज्ञात कार का पता नहीं लगाया जा सका है। स्थानिय लोगों का कहना है हो सकता है कि कार चालक नशे की हालात में रहा हो, क्योंकि यह मार्ग ज्यादा तेज गति से वाहन चलाने लायक ही नही है। बताया जाता है कि यह दुर्घटना इस मार्ग की सबसे दर्दनाक घटना है । हादसे के बाद स्थानीय लोगों में भारी नाराजगी है। उनकी मांग है कि पुलिस जल्द-स् जल्द आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाए।

 

Ad Block is Banned