बिजनाैर में गृह क्लेश के चलते दंपति की चाकुओं से गाेदकर हत्या, दामाद की हालत गंभीर

  • दामाद पर है हत्या करने का आऱाेप
  • दूसरे दामाद की हालत भी है गंभीर

By: shivmani tyagi

Updated: 17 Jan 2021, 09:52 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर. गृह क्लेश में एक बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी गई। सुबह इस घटना का पता चला। हत्या की वारदात काे अंजाम देने का आराेप दामाद पर है। घटना में मृतक दंपति की दूसरी बेटी का पति भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। डबल मर्डर ( murder ) को लेकर पुलिस (Bijnor Police ) ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन घटना के बाद से आराेपी फरार है।

यह भी पढ़ें: मेरठ एएसपी ने गिरफ्तार किया फर्जी सीबीआई अधिकारी, ठगी का तरीका जानकर पुलिस भी हैरान

प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि पारिवारिक विवाद के चलते घटना काे अंजाम दिया गया। सुबह जब गांव वालाें काे घटना का पता चला ताे हड़कंप मच गया। ग्रामीणाें की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग दंपति के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए हैं।

यह भी पढ़ें: UP CM Yogi Adityanath पहुंच रहे शामली तैयारियाें में जुटा प्रशासन

घटनाक्रम के अऩुसार स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव चक महमूद साहनी में शनिवार रात रिजवान नाम के युवक ने अपनी सास वकीला और ससुर अब्दुल मलिक सहित बहनोई फहीमुद्दीन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में अब्दुल मलिक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि इलाज के दौरान वकीला की भी मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें: Court Order सांसद आजम खान काे एक और झटका, जाैहर यूनिवर्सिटी से छिनेगी 172 एकड़ जमीन

फहीमुद्दीन का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्योहारा में चल रहा है। इस घटना को लेकर दंपति की बेटी अंजुम ने थाने में रिजवान काे नामजद करते हुए तहरीर दी है। एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि अब्दुल मलिक व उसके दामाद रिजवान का किसी बात को लेकर पारिवारिक क्लेश चला आ रहा था। आराेपाें के अऩुसार बीती रात रिजवान ने अपने बुजुर्ग सास-ससुर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में दंपति की माैत हाे गई जबकि उनके दामाद का उपचार चल रहा है। हत्याराेपी की तलाश की जा रही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned