Kamlesh Tiwari हत्याकांड: मौलाना ने 2015 में दिया था ऐसा बयान, तब नहीं सोचा होगा ऐसा दिन भी आएगा, सुने क्या कहा था

Highlights

  • पुलिस ने मौलाना को बिजनौर से लिया हिरासत में
  • 2015 में सिर कलम करने पर इनाम की घोषणा की थी

बिजनौर। कमलेश तिनवारी ( Kamlesh Tiwari ) हत्याकंड मामले में पुलिस ने बिजनौ से मौलाना अनवारुल हक ( Maulana Anwarul Haq ) को हिरासत में लिया है। कमलेश तिवारी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मौलाना पर एफआईआर दर्ज की थी। दरअसल मौलना ने 2015 में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी का सिर कलम करने पर इनाम की घोषणा की थी।

दरअसल तब हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी ने 2015 में मोहम्मद पैगंबर के खिलाफ एक विवादित बयान दिया था। इस विवादित बयान के बाद मुस्लिम समुदाय में आक्रोश फैल गया था। इस बयान को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जहां-तहां प्रदर्शन कर हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया था। उनके बयान को लेकर मौलाना ने प्रदर्शन कर मुस्लिम समुदाय के लोगों से आहृवान किया था कि कमलेश तिवारी का जो भी सिर काट के लाएगा उसे 51 लाख रुपया दिया जाएंगे।

Ashutosh Pathak
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned