जेसीबी मशीन चुराने वाला चोर गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में बताया कैसे की चाेरी

बिजनाैर पुलिस ने एक युवक काे गिरफ्तार किया है जाे देहरादून से जेसीबी मशीन चाेरी करके भाग रहा था।

By: shivmani tyagi

Updated: 11 Jul 2020, 10:52 PM IST

बिजनौर (Bijnor news in hindi) अभी तक आपने कार और बाइक चाेरी की घटनाएं सुनी हाेंगी। यह मामला बिल्कुल अलग है। बिजनाैर के एक युवक ने जेसीबी ही चाेरी कर ली। पुलिस ने साधारण चेकिंग में ही इस चाेर काे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह देहरादून से जेसीबी काे चाेरी करके अपने गांव बढ़ापुर ले जा रहा था।

यह भी पढ़ें: लोहा व्यापारी को विकास दुबे का करीबी बताकर लूट ले गए पुलिस बनकर आए बदमाश, घटना की तहरीर देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

पुलिस को इस चाेर काे पड़ने में सफलता उस समय मिली जब पुलिस रूटीन चेकिंग कर रही थी। देहरादून से जेसीबी मशीन चुराकर लाने वाले अभियुक्त को बिजनौर की नगीना पुलिस ने दबोच लिया। इसके पास से पुलिस ने जेसीबी मशीन बरामद कर ली। बताया जा रहा है कि बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र निवासी बिशन देहरादून में काम करता था और वह अपने मालिक सुमित कुमार की जेसीबी मशीन चुराकर ऋषिकेश ले आया था। जिसके बाद से फरार अभियुक्त का कोई सुराग नहीं लग पाया था। जिसकी तलाश में उत्तराखंड पुलिस भी काफी दिनों से छानबीन में जुटी हुई थी।

यह भी पढ़ें: Vikas Dubey Encounter कांग्रेस लीडर इमरान मसूद ने कहा न्यायिक व्यवस्था पर प्रहार है विकास दुबे एनकाउंटर

अर्चना सिंह नगीना सीओ ने बताया कि आज इस मामले में नगीना पुलिस ने कामयाबी हांसिल करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से चुराई गई जेसीबी मशीन भी बरामद की गई है। गिरफ्तार किए गए चोर के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए आज जेल भेज दिया गया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned