scriptKamlesh Murder Case पुलिस की ताबड़तोड़ चेकिंग, ट्रेन रोककर संदिग्धों की तलाश | Kamlesh Murder Case: Police stop train and search for suspects | Patrika News

Kamlesh Murder Case पुलिस की ताबड़तोड़ चेकिंग, ट्रेन रोककर संदिग्धों की तलाश

locationबिजनोरPublished: Oct 19, 2019 03:57:25 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

संदिग्धों की तलाश में पुलिस की चेकिंग
रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर पुलिस ने की तलाशी
ट्रेन के अंदर भी घुसकर संदिग्धों की कर रही तलाश

kamlesh_1.jpg
बिजनौर। कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में पुलिस और एटीएसटी की टीम अपराधियों की तलाश में जगह-जगह खंगाल रही है। इस के तहत पुलिस ने बिजनौर समेत तमाम शहरों में संदिग्धों की धर पकड़ कर पूछताछ कर रही है। इस बीच नजीबाबाद रेलवे स्टेशन पर अचानक पहुंची पुलिस ने स्टेशन परिसर के साथ ही गोरखपुर से आई राप्ती गंगा एक्सप्रेस में चेकिंग की।
ये भी पढ़ें : YouTube की मदद से सीख कर वारदात को दिया अंजाम, …लेकिन काननू के हाथ लंबे होते हैं

सादी वर्दी में पहुंचे करीब सौ से ज्यादा पुलिस कर्मियों ने पूरी बोगी को छान मारा। इस दौरान तलाशी पूरी होने पर ही उसे ट्रेन को रवाना किया गया। लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला। दरअसल बिजनौर से दो मौलाना को लखनऊ में कमलश तिवारी हत्याकांड मामले में एफआईआर दर्ज कर हिरासत में लिया गया है।
पुलिस को संदेह की आरोपी फरार होने के लिए ट्रेन का प्रयोग कर सकते हैं। इसिलए लगभग कई शहरों की आने-जाने वाली ट्रेनों की चेकिंग की जा रही है।

ये भी पढ़ें : BREAKING: Kamlesh Tiwari हत्याकांड: मौलाना ने 2015 में दिया था ऐसा बयान, तब नहीं सोचा होगा ऐसा दिन भी आएगा, सुने क्या कहा था
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो