script

Big Breking : कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ी कामयाबी, पुलिस ने आरोपी मौलाना को लिया हिरासत में

locationबिजनोरPublished: Oct 19, 2019 10:11:53 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

Kamlesh Tiwari हत्याकांड मामले में बिजनौर के मौलाना हिरासत में
2015 में सिर काटने वाले को 51 लाख इनाम की घोषणा की थी
एटीएस ने सात आरोपियों को लिया हिरासत में लिया

kamlesh-and-maulaana.jpg
बिजनौर। सूबे की राजधानी में दिनदहाड़े हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी ( Kamlesh Tiwari ) की हत्या के बाद राजनीति गरम है। पुलिस प्रशासन से लेकर सरकार तक हड़कंप मचा हुआ है। वहीं इस हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने बिजनौर से आरोपी मौलाना को सुबह-सुबह हिरासत में लिया है।
दरअसल साल 2015 में मौलाना अनवारुल हक ने कमलेश तिवारी का सिर काट कर लाने वाले को 51 लाख रुपए इनाम की घोषणा की थी। हालाकि पुलिस आरोपी तक पहुंच पाती उससे पहले ही अनवारूल हक फरार हो हो चुका था। लेकिन अब मौलाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है साथ ही इस मामले में गुजरात एटीएस ने सात लोगों को हिरासत में लिया है।
गौरतलब हो कि हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की शुक्रवार लखनऊ में दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने 4 दिसंबर 2015 को बिजनौर के मौलाना अनवारुल हक के बयान के आधार पर उसे आरोपी बनाया है। दरअसल तब हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी ने 2015 में मोहम्मद पैगंबर के खिलाफ एक विवादित बयान दिया था। इस विवादित बयान के बाद मुस्लिम समुदाय में आक्रोश फैल गया था। इस बयान को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जहां-तहां प्रदर्शन कर हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया था। उनके बयान को लेकर मौलाना ने प्रदर्शन कर मुस्लिम समुदाय के लोगों से आहृवान किया था कि कमलेश तिवारी का जो भी सिर काट के लाएगा उसे 51 लाख रुपया दिया जाएंगे।
हालाकि आरोपी बनाए जाने के बाद मौलाना ने मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसने कहा कि इस हत्या से उनका कोई लेना देना नहीं हैं। अगर जांच के लिए उन्हें बुलाया जाता है तो वह पूरा सहयोग करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो