शराबी दामाद की महिला ने चप्पलों से की धुनाई, मंजर देख लोग भी रह गए हैरान

Highlights:

-बिजनौर निवासी एक पत्नी को उसके शराबी पति ने घर के अंदर जमकर पीट डाला

-जिससे बाद घायल महिला घर का दरवाजा खोलकर अपनी जेठानी के यहां पहुंची

-इस मारपीट की सूचना अपने घर वालों को दी

By: Rahul Chauhan

Updated: 01 Mar 2020, 05:25 PM IST

बिजनौर। थाना कोतवाली शहर क्षेत्र में घरेलू विवाद के चलते पति ने अपनी पत्नी की घर के अंदर जमकर पिटाई कर डाली। जिसके बाद सूचना मिलने पर घायल पत्नी को उसके परिजनों ने जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। वहीं घायल बेटी को देखने अस्पताल पहुंची मां ने आरोपी दामाद की ही जमकर पिटाई कर डाली। सास ने अपनी बेटी की पिटाई का बदला लेते हुए दामाद को जिला अस्पताल में सबके सामने चप्पल और थप्पड़ मारकर सबक सिखाया। बाद में सूचना पर पहुँची पुलिस आरोपी को थाने ले गई।

यह भी पढ़ें : Swine Flu की निगरानी के लिए लखनऊ की टीम ने डाला डेरा, उपचार और व्यवस्थाओं को परखा

दरअसल, कोतवाली शहर बिजनौर निवासी एक पत्नी को उसके शराबी पति ने घर के अंदर जमकर पीट डाला। जिससे बाद घायल महिला घर का दरवाजा खोलकर अपनी जेठानी के यहां पहुंची और इस मारपीट की सूचना अपने घर वालों को दी। गंभीर रूप से घायल महिला को जेठानी का परिवार इलाज़ के लिये जिला अस्पताल लेकर पहुँचा।

यह भी पढ़ें: शामली पहुंचे सीएम योगी बोले- भैया आपने जलाया है तो उसकी भरपाई भी करो

उधर, सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचे लड़की की माँ ने आरोपी पति की अस्पताल परिसर में जमकर पीटा। पीड़ित लड़की की माँ इतने गुस्से में दिखी कि उसने सबके सामने दामाद का कालर पकड़कर उसको थप्पड़ मारती रही। बाद में लड़की के परिजनों ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया। लड़की के भाई फिरोज ने बताया कि बहन का पति उसको आए दिन मारता पीटता रहता है। इसी को लेकर उसकी पिटाई घरवालों द्वारा की गई है। अब घरवाले समझौता की बात कह रहे हैं।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned