पति से हुआ झगड़ा तो 3 बच्चों संग नहर में कूदी महिला, 3 साल के मासूम की मौत, अन्य की तलाश जारी

Highlights

-5 साल, तीन साल व तीन महीने के बच्चे संग लगाई छलांग

-तीन साल के मासूम की इलाज के दौरान मौत

-अन्य की तलाश जारी

By: Rahul Chauhan

Updated: 25 Aug 2020, 04:00 PM IST

बिजनौर। पति से मामूली विवाद को लेकर पत्नी अपने तीन बच्चों को लेकर नहर में कूद गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों को बुलाकर घंटों से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया हुआ है। खबर लिखे जाने तक गोताखोरों ने तीन साल के मासूम को नहर से निकाल लिया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ पर बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। फ़िलहाल पुलिस के जवान व गोताखोर बाकी 2 बच्चों और माँ की तलाश में जुटे हुए हैं।

जानकारी के अनुसार किरतपुर थाना क्षेत्र के भैरकी नहर में सुनीता नाम की महिला अपने तीन मासूम बच्चों के साथ नहर में कूद गई। वो भी महज़ इसलिए कि उसका अपने पति गौरव के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसी बात को लेकर वह तीन साल, 5 साल व 3 महीने के बच्चे के साथ नहर में कूद गई।

घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस व गोताखोर ने तीन साल के मासूम बच्चे को नहर से निकाल लिया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। फ़िलहाल पुलिस व गोताखोर टीम बाकी को तलाशने में जुटी है। लेकिन बेतहाशा पानी होने की वजह से महिला व दो बच्चे नहीं मिल पाए है। उधर महिला के जेठ रमेश का कहना है कि वह घर पर नहीं थे। महिला ने बच्चों सहित किस कारण से नहर में छलांग लगाई है इसका पता भी नहीं चल पाया है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned