पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को दी खौफनाक सजा, जानकर हर कोई हैरान

Highlights:

- थाना शहर कोतवाली इलाके में 28 फरवरी को नाले में एक अज्ञात शव मिला था

-शव की शिनाख्त इकरामुद्दीन के रूप में हुई थी

-पुलिस ने हत्या का खुलासा करने के लिए स्वाट टीम को लगाया था

By: Rahul Chauhan

Published: 04 Mar 2021, 03:57 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। चार दिन पहले नाले में मिली लाश मामले का एसपी द्वारा खुलासा किया गया है। अवैध संबंधों के चलते इकरामुद्दीन की हत्या की गई थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित 4 हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है।स्वाट टीम व कोतवाली शहर पुलिस ने सभी हत्या आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्यारोपियों के पास से 3 मोबाइल फोन, दो मोटर साइकिल, एक पर्स, एक मफलर बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें: जान की बाजी लगाकर संक्रमण से लड़ने वाले कोरोना वॉरियर्स को नहीं मिला 5 माह से वेतन

दरअसल, बिजनौर जिले के थाना शहर कोतवाली इलाके के गांव जन्दरपुर मे 28 फरवरी को नाले में एक अज्ञात शव मिला था। पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त कराई गई तो शव की पहचान इकरामुद्दीन के रूप में हुई थी। म्रतक इकरामुद्दीन गांव जन्दरपुर थाना शहर कोतवाली का रहने था। पुलिस ने हत्या का खुलासा करने के लिए स्वाट टीम को लगाया था। स्वाट टीम ने सर्विलांस और सीडीआर की मदद से कातिलों तक पहुँच गई और आरोपियों को गिरफ्तार कर ली है।

यह भी देखें: रास्ता साफ करने को लेकर पुलिस ने दिखाया यह अमानवीय रूप

पुलिस ने सबसे पहले इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी जाकिर को गिरफ्तार किया है। उससे जब पूछताछ की तो उसने जो खुलासा किया वो बेहद ही चौकाने वाला था। जाकिर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकेे मृतक इकरामुद्दीन की पत्नी गुलशन से काफी दिनों से अवैध संबंध थे। पत्नी गुलशन के अवैध सम्बन्धो का पति इकरामुद्दीन को पता चल गया था। इकरामुद्दीन गुलशन और मुझसे नाराज रहने लगा था। पत्नी गुलशन के कहने पर जाकिर ने अपने सगे भाई आबिद और दोस्त आस मोहम्मद के साथ मिलकर 27 फरवरी की रात को इकरामुद्दीन को बाग में ले जाकर उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी गयी थी।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned