scriptसिपाही पर पुलिस ने लगाए गंभीर आरोप, रेलवे स्टेशन जाकर खाया जहर | lady put serious allegations on up police constable | Patrika News

सिपाही पर पुलिस ने लगाए गंभीर आरोप, रेलवे स्टेशन जाकर खाया जहर

locationबिजनोरPublished: Nov 28, 2020 05:01:32 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-अक्टूबर में सिपाही पर दर्ज हुआ था मुकदमा
-सिपाही की हाल में पोस्टिंग मुरादाबाद में है

photo6201952781837904538.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। कई वर्षों से साथ रह रही महिला ने सिपाही पर गंभीर आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने सिपाही और उसके रिश्तेदारों की धमकी से परेशान होकर शुक्रवार को रेलवे स्टेशन के बाहर जहर खा लिया था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बिजनौर थाने की पुलिस महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। वहीं जहर खाने के बाद महिला की स्थिति अब ठीक बताई जा रही है। पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर सिपाही और रिश्तेदारों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

डबल डेकर बस ने पिकअप गाड़ी में मारी टक्कर, आर्मी के कमांडिंग ऑफिसर समेत दो की मौत

दरअसल जनपद बिजनौर में काफी समय पहले तैनात रहे मनोज रस्तोगी नाम के सिपाही पर एक महिला ने 31 अक्टूबर को बिजनौर थाना कोतवाली शहर में पास्को एक्ट और धारा 376 में एक मुकदमा दर्ज कराया था। मनोज रस्तोगी सिपाही इस समय मुरादाबाद में नियुक्त है। इस मुकदमे के बाद महिला का आरोप है कि मनोज रस्तोगी व उसकी पत्नी और साले सहित कई लोगों ने उसको डरा धमका कर 164 के बयान अपने पक्ष में कराये थे। बाद में अभी 2 दिन पहले मनोज रस्तोगी उनकी पत्नी और साले ने महिला को सरेआम उसके साथ गाली गलौज करते हुए उसे जहर खाने के लिए उकसाया था। जिससे परेशान होकर पीड़ित महिला ने रेलवे स्टेशन के बाहर जहरीले पदार्थ का सेवन खुद कर लिया था।
यह भी पढ़ें

मास्क नहीं पहनने पर काटा लाइनमैन का चालान तो गुस्से में काट दी पुलिस स्टेशन की ‘अवैध’ बिजली

हालत बिगड़ने पर राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था।अब महिला की हालत ठीक बताई जा रही है। एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने फोन पर बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 504, 506 और धारा 109 के तहत थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस द्वारा पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। सही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो