scriptअब बिजनौर में भी BJP नेताओं पर लगा टिकट बेचने का आरोप | Leaders of Bijnor also accused BJP leaders of selling tickets | Patrika News

अब बिजनौर में भी BJP नेताओं पर लगा टिकट बेचने का आरोप

locationबिजनोरPublished: Nov 06, 2017 06:14:28 pm

Submitted by:

Iftekhar

26 साल से BJP से जुड़ी इस महिला नेत्री ने खोला बड़ा राज

BJP leader

बिजनौर. अब तक जिस तरह के आरोप बसपा पर लगाए जाते थे। अब पार्टी विद डिफरेंस का नारा देने वाली भाजपा के नेताओं पर भी ऐसे ही आरोप लग रहे हैं। बिजनौर नगर पालिका के लिए बीजेपी से टिकट मांग रही बीजेपी की पुरानी नेता और जिला महामंत्री सर्वेश शर्मा ने बीजेपी पर टिकट बंटवारे को लेकर बीजेपी के बड़े नेताओं पर रुपये देकर टिकट बांटने का आरोप लगाया है। साथ ही टिकट बंटवारे में पुराने नेताओं को नजर अंदाज करने के मामले में पुरानी बीजेपी नेता सविता शर्मा ने सोमवार को बिजनौर के शक्ति चौराहे पर आत्मदाह करने तक पहुंच गई। बाद में पुलिस से हुई बात चीत के बाद बीजेपी नेता अपने घर चली गई।

टिकट आवंटित होते ही भाजपा में छिड़ी महाभारत

जनपद में 22 नंवबर को होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर पार्टियों के नाम घोषित होने के बाद अब पार्टी के नेताओ में टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी प्रत्याशी दावेदार अब सड़क पर उतरकर अपने ही पार्टी से घोषित प्रत्याशी के खिलाफ बोलते और प्रदर्शन करते नज़र आ रहे है। इसी कड़ी में टिकट कटने से नाराज बीजेपी की पुरानी महिला जिला महामंत्री नेता सर्वेश शर्मा पार्टी प्रत्याशी का विरोध करती नज़र आई । बीजेपी की ये महिला प्रत्यशी बिजनौर नगर पालिका से चैयरमैन पद की प्रबल दावेदार थी। बीजेपी महिला नेता टिकट बंटवारे से नाराज होकर बिजनौर के शक्ति चौराहे पर आत्मदाह करने के लिए पहुंच गई। उधर चौराहे पर पहुंचकर बीजेपी महिला नेता ने कहा की मैं 26 साल से पार्टी के सेवा कर रही हूं, लेकिन पार्टी के नेताओं ने टिकट बंटवारे को लेकर पुराने नेताओं की जगह रुपया देने वाले सपा पार्टी की पूर्व विधायिका रूचि वीरा के खासमखास वकील एसके बबली की पत्नी नीता अग्रवाल को बीजेपी से बिजनौर नगर पालिका अध्यक्ष का टिकट दिया है।

प्यार करने पर घरवालों ने बेटी को दी ऐसी सजा, जानकर दरिंदे भी हो जाएंगे शर्मसार

बीजेपी के नेताओं ने टिकट बंटवारे में रुपया देने वालों को प्राथमिकता पर रखकर टिकट दिया है। खैर टिकट बंटवारे को लेकर अब हर पार्टी के दावेदार प्रत्याशी कही न कही अपने ही पार्टी के खिलाफ खड़े होकर उनको चुनाव में हराने का काम कर रहे हैं। ऐसे में किस पार्टी का प्रत्याशी बिजनौर नगर पालिका की गद्दी पर बैठेगा ये तो चुनाव नतीजे आने के बाद ही पता चलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो