scriptअधिकारी कर रहा था गलत काम, महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल | Lekhpal was run over by women and beaten with slippers in bijnor | Patrika News

अधिकारी कर रहा था गलत काम, महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

locationबिजनोरPublished: Sep 15, 2019 11:24:46 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- बिजनौर में लेखपाल की चप्पलों से पिटाई का वीडियो वायरल- बिजनौर जिले थाना शेरकोट क्षेत्र के गांव मंधौरा का मामला- एसडीएम बोले- जांच के बाद होगी कार्रवार्इ

bijnor.jpg
बिजनौर. थाना शेरकोट के गांव मंधौरा में एक अधिकारी की चपल्लों से महिलाओं द्वारा पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि जमीन मालिक जेल मे होने के कारण लेखपाल विपक्ष के लोगों को जबरन कब्जा दिलाने पहुंच गया था। लेखपाल के गलत तरीके से कब्जा दिलाने से नाराज परिवार की महिलाओं ने उसकी धुनाई कर डाली। जैसे तैसे लेखपाल ने महिलाओं से खुद को बचाते हुए मौके से भाग गया।
दरअसल, गांव मंधौरा के रहने वाले राशिद ने कुछ समय पहले गांव के फईम से कुछ खेती की जमीन का बैनामा कराया था। इस जमीन को लेकर दोनों में काफी समय से विवाद चल रहा था। इस विवादित जमीन को लेकर 2 दिन पहले दोनों पक्षों में मारपीट भी हो गई थी। इसके बाद यह मामला न्यायालय पहुंच गया था।
यह भी पढ़ें

VIDEO: इन बंटी और बबली के कारनामे सुन हैरान रह जाएंगे आप, तीन राज्यों की पुलिस कर रही थी तलाश, चढ़े हत्थे

बताया जा रहा है कि तत्कालीन लेखपाल करण सिंह राणा एक पक्ष से हमसाज होकर जमीन पर कब्जा कराने पहुंच गया था। इस कब्जे को लेकर दूसरे पक्ष की महिलाओं ने लेखपाल की चप्पलों से पिटाई कर दी। किसी ग्रामीण ने लेखपाल की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इस वायरल वीडियो को लेकर एसडीएम धामपुर धीरेंद्र सिंह ने फोन पर बताया कि लेखपाल की वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो