scriptLive यूपी निकाय चुनाव- सपा नेता को जबरदस्‍ती मतगणना स्‍थल से उठाकर जेल ले गई पुलिस- देखें वीडियो | Live up nikay chunav samajwadi party leader arrestded in bijnore | Patrika News

Live यूपी निकाय चुनाव- सपा नेता को जबरदस्‍ती मतगणना स्‍थल से उठाकर जेल ले गई पुलिस- देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Dec 01, 2017 12:37:04 pm

Submitted by:

sharad asthana

बिजनौर में पोस्टल बैलेट कैंसिलेशन को लेकर पूर्व चैयरमैन और सीडीओ के बीच हुआ विवाद

Bijnore

Live UP Nikay Chunav 2017

बिजनौर। जनपद की नजीबाबाद तहसील में गुरुवार को कांउंटिंग के दौरान मतगणना स्थल पर पोस्टल बैलेट में कैंसिलेशन को लेकर सीडीओ इंद्रमणि त्रिपाठी और नजीबाबाद पूर्व चेयरमैन मौजज्म खान में विवाद हो गया। दरअसल, नजीबाबाद नगर पालिका से पूर्व चेयरमैन प्रतयाशी मोज़्मम खान की पत्नी शबा खान सपा के टिकट पर प्रत्याशी हैं। गुरुवार सुबह वोट की गिनती के दौरान 11 पोस्टल बैलेट में से एक पोस्टल बैलेट में पीठासीन आधकारी के हस्ताक्षर को लेकर मौज्‍जम खान और सीडीओ में तीखी नोकझोंक हो गई। इसके बाद सीडीओ ने मौज्‍जम खान को मतगणना स्थल से पुलिसकर्मियों द्वारा जबरन उठवाकर थाने नजीबाबाद भिजवा दिया गया।
यूपी निकाय चुनाव- भाजपा की मोहर लगे बैलेट पेपर में निकल रहे नोट- देखें वीडियो

पूर्व चेयरमैन को भिजवाया जेल

सीडीओ व सपा नेता व पार्टी प्रत्‍याशी के पति और सीडीओ के बीच विवाद की सूचना मिलने पर जिला अधिकारी जगतराज त्रिपाठी एसपी प्रभाकर चौधरी के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्‍होंने मौके पर जाकर मामले की जानकारी ली। उधर, इस हंगामा के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारी ने हंगामा करने वाले मोज्‍जम खान को नजीबाबाद थाने भिजवा दिया है।
यूपी निकाय चुनाव- बसपा ने दिया भाजपा को जोरदार झटका, तीन सीटों पर हासिल की विजय

11 सीटों पर समाजवादी पार्टी आगे

वहीं, बिजनौर की 12 नगर पालिका और 6 नगर पंचायत क्षेत्रों में अभी तक 11 सीटों पर सपा प्रत्याशी आगे हैं जबक‍ि चार पर भाजपा प्रत्याशी आगे हैं। इसके अलावा तीन सीटों पर निर्दलीय प्रतयाशी बढ़त बनाए हुए हैं। उधर, मतगणना को शांतिपूर्ण ढंग से कराने के लिये जिले की पांच तहसीलों पर भारी पुलिस व्यवस्था की गई है।
चांदपुर से सपा पहले नंबर पर

वहीं, बिजनौर की चांदपुर नगर पालिका चेयरमैन के दूसरे राउंड के बाद सपा की फहमीदा 7692 वोट के साथ पहले स्‍थान पर चल रही हैं जबक‍ि निर्दलीय जीनत 4735 वोटों के साथ दूसरे और भाजपा की नीरू गुप्‍ता (3833) तीसरे नंबर पर चल रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो