scriptमायावती का करीबी रहा था यह कद्दावर नेता, चुनाव में 25 हजार भी हासिल नहीं कर पाए मत | lok sabha election 2019 bijnor seat news | Patrika News

मायावती का करीबी रहा था यह कद्दावर नेता, चुनाव में 25 हजार भी हासिल नहीं कर पाए मत

locationबिजनोरPublished: May 23, 2019 05:33:22 pm

Submitted by:

virendra sharma

कभी वेस्ट यूपी में बोल थी तूती

 

mayawati

मायावती का करीबी रहा था यह कद्दावर नेता, चुनाव में 25 हजार भी हासिल नहीं कर पाए मत

बिजनौर. बिजनौर लोकसभा सीट पर मतगणना जारी हैै। यह मतगणना नजीजाबाद स्थित सेंट्रल वेयर हाउस में चल रही है। इस सीट से गठबंधन(बीएसपी) के मलूक नागर और भाजपा के कुंवर भारतेंद्र सिंह के बीच टक्कर है। शुरूआत में आए रुझान से ही दोनों के बीच में वोटों का ज्यादा अंतर नहीं रहा।
इस लोकसभा सीट नसीमुद्दीन सिद्दकी भी चुनावी मैदान में है। नसीमुद्दीन सिद्दकी कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ रहे है। 5 बजे आए रुझानों में नसीमुद्दीन सिद्दकी को 19040 वोट मिले है। वहीं गठबंधन के प्रत्याशी मलूक नागर को अभी तक 399658 वोट मिले है, जबकि कुंवर भारतेंद्र को 348193 वोट। अभी मतगणना चल रही है।
कद्दावर नेता रहे नसीमुद्ददीन सिद्दकी


बसपा में कभी कद्दावर नेता रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कांग्रेस का दामन थामा था। ये मायावती के दाहिना हाथ माने जाते थे। साथ ही ये मुस्लिमों में बड़े चेहरा थे। यूपी में हुए विधानसभा चुनाव 2017 के बाद मायावती ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। सिद्दीकी ने मायावती पर पलटवार कर गंभीर आरोप लगाए थे। यहां तक की उस दौरान मायावती पर सिद्दीकी ने टिकट बेचने तक का आरोप लगाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो