राहुल गांधी के खास सिपहसालार की जनसभा में खाली पड़ी रही कुर्सियां, नहीं पहुंची लोगों की भीड़

राहुल गांधी के खास सिपहसालार की जनसभा में खाली पड़ी रही कुर्सियां, नहीं पहुंची लोगों की भीड़

lokesh verma | Publish: Apr, 15 2019 06:30:36 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

  • कांग्रेस के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नगीना में की जनसभा
  • सिंधिया बोले- मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में 65 हज़ार करोड़ का कर्जा माफ करके हमने राहुल गांधी के वादे को पूरा किया

बिजनौर. कांग्रेस के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार को नगीना सुरक्षित सीट से पार्टी प्रत्याशी ओमवती जाटव के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया। उनकी यह जनसभा नगीना के गोयल कॉलेज के सामने खुले मैदान में आयोजित की गर्इ। सभा में कांग्रेस की आेर से हजारों लोगों की भीड़ जुटने का दावा किया गया था, लेकिन सभा स्थल पर सैकड़ों कुर्सियां खाली पड़ी रहीं। इस मौके पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नगीना की जनता को शानदार-जानदार बताते हुए अपने भाषण की शुरुवात की। उन्होंने कहा कि उतर प्रदेश के साथ सिंधिया का कोई पारवारिक रिश्ता नहीं है, लेकिन जनता से प्यार का रिश्ता है। आज मैं आपके सामने इसलिए आया हूं, क्योंकि नगीना का इतिहास क्रांतिकारी है। मैं आपको जागरूक करने के लिये आया हूं। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ये बीजेपी या कांग्रेस का चुनाव नहीं है। ये चुनाव देश के दिशा तय करने का चुनाव है। मोदी ने कहा था कि अच्छे दिन आएंगे। क्या 5 साल में किसी के अच्छे दिन आए हैं। कांग्रेस अच्छे दिन के साथ नहीं, बल्कि सच्चे दिन लेकर आ रही है।

यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव बोले- मुझे बबुआ कहने वाले प्रधानमंत्री का 23 मर्इ को करूंगा नामकरण

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा सरकार जुमलों की सरकार है। मैं मोदी जी से कहना चाहता हूं कि अब 1 करोड़ 20 लाख जनता का तूफान आ रहा है। किसान परेशान, महिला परेशान, जनता त्रस्त, प्रशासन भ्रष्ट आैर बीजेपी के नेता मस्त हैं। आज गेहूं का हाल देख लो, उरद की फसल देख लो लागत दोगुनी हो गर्इ है, समर्थन मूल्य आधा रहेगा। अगर बिजली का बिल किसान नहीं दे पाता तो किसानों को जेल में डाला जाता है। 1200 रुपये का खाद का कट्टा आता है, जिसके चलते किसान ऋण के बोझ तले दब गया है। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में 65 हज़ार करोड़ का कर्जा माफ करके हमने राहुल गांधी के वादे को पूरा किया है।

यह भी पढ़ें- आजम खान ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- इनसे साफ कराऊंगा मायावती की जूती, देखें वीडियो-

वहीं उन्होंने सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज आवारा पशुओं के कारण हमारे किसान और महिलाएं खेत की चौकीदारी कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश हर दिन बलात्कार हो रहे हैं। योगी जी कहते है कि महिलाओं में पुरुष के गुण आ जाएं तो नारी राक्षस बन जाती है। वहीं मोदी जी ने कहा था मित्रों पेट्रोल के दाम घटने चाहिएं, डीजल के दाम घटने चाहिएं, सिलेंडर के दाम घटने चाहिएं आप ही बताएं घटे क्या। उन्होंने कहा था कि हम अहमदाबाद से बुलेट ट्रेन लाएंगे, लेकिन पेट्रोल का दाम सचिन तेंदुलकर के शतक तक पहुंच गया।

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनावः इस जेल में अपने वोट का इस्तेमाल करेंगे कैदी

वहीं ज्यातिरादित्य सिंधिया ने नोटबंदी को लेकर पीएम माेदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी में 125 लोगो की जान गई। नोटबंदी पर अब आपको वोटबंदी करके इन्हें सबक सिखाने का काम करना है। पूरे देश मे किसानों का ऋण माफ किया जाएगा। किसानों के लिए बजट पेश किया जाएगा।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned