मजनू जैसे जुल्म सहकर शादीशुदा प्रेमिका को अपने साथ ले गया प्रेमी, VIDEO में देखें पिटाई का मंजर

प्रेमिका के ससुराल पहुंचे प्रेमी को लोगों ने दी ऐसी सजा, वायरल VIDEO देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

By: Iftekhar

Published: 11 Dec 2017, 03:32 PM IST

बिजनौर. जनपद बिजनौर में एक प्रेमी की पिटाई का ेक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मुरादाबद के छजलेट क्षेत्र के गांव फूलपुर मिठनपुर का रहने वाला मनजीत सिंह रानी (बदला हुआ नाम) की लड़की से कई वर्षों से प्यार करता है। रानी (बदला हुआ नाम) की शादी 2 साल पहले बिजनौर के नगीना देहात थाना क्षेत्र के अकबरपुर आवला गांव में कपिल नाम के युवक के साथ हुई थी। कपिल हरिद्वार की एक फैक्ट्री में काम करता है। बताया जा रहा है की मनजीत रानी (बदला हुआ नाम) की शादी होने के बाद से आए दिन रात में मीनाक्षी के घर पर आता था। गांववालों को इस तरह से मंजीत का मिलना जुलना पसंद नहीं था।

उधर प्रेमी द्वारा लगातार युवती के घर पर आने-जाने को लेकर बीती रात गांववालों ने मंजीत को मीनाक्षी के साथ घर पर पकड़ लिया और उसको एक पेड़ से रस्सी से बांधकर रात में उसकी पैंट उतारकर जमकर पिटाई कर डाली। इस दौरान उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस वीडियो में प्रेमी मंजीत साफ तौर से पेड़ से रस्सी में बंधा देखा जा सकता है और गांव वाले उसकी कुटाई कर रहे हैं।

इस मामले की जानकारी जब रानी (बदला हुआ नाम) के पति कपिल और घर वालों को हुई तो सुबह तड़के लड़की के घरवाले और पति कपिल गांव पहुंचे। मंजीत के घर वालों को सूचना मिलने पर वो भी मौके पर पहुंचे। इस घटना के बाद युवती के पति कपिल ने उसे घर से मिकाल दिया, जिसके बाद प्रेमी के घर वाले और लड़की के घर वालों की सहमति पर प्रेमी मंजीत रानी (बदला हुआ नाम) को लेकर अपने घर छजलेट मुरादाबाद ले गया है।

नगीना देहात के कोतवाल रमेश कुमार ने बताया की उनके संज्ञान में मामला आया है, लेकिन किसी के तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर कोई तहरीर मिलेगी की तो कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned