scriptVIDEO: भाजपा के ‘राजा’ प्रत्याशी को हराकर गठबंधन उम्मीदवार ने अपने क्षेत्र के लिए कर दी सबसे बड़ी घोषणा | malook nagar statement after winning bijnor lok sabha seat | Patrika News

VIDEO: भाजपा के ‘राजा’ प्रत्याशी को हराकर गठबंधन उम्मीदवार ने अपने क्षेत्र के लिए कर दी सबसे बड़ी घोषणा

locationबिजनोरPublished: May 24, 2019 02:24:33 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-गठबंधन से बसपा प्रत्यशी को 561045 वोट मिले
-वहीं बीजेपी के सांसद को 491104 वोट मिले

malook nagar

भाजपा के ‘राजा’ प्रत्याशी को हराकर गठबंधन उम्मीदवार ने अपने क्षेत्र के लिए कर दी सबसे बड़ी घोषणा

बिजनौर। लोकसभा चुनाव के नतीजो को लेकर जहां बीजेपी ने राजनीति में भूचाल ला दिया है। वहीं बिजनौर लोकसभा सीट से गठबंधन प्रत्यशी मलूक नागर ने बीजेपी सांसद राजा भारतेंद्र सिंह को 69 हज़ार 941 वोटो से हराया है। इस सीट पर मलूक नागर ने भारी मतों से जीत हासिल की है।
यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी न बनाती ये मास्टर प्लान तो भाजपा प्रत्याशी वी.के सिंह तोड़ देते अमित शाह का भी रिकॉर्ड

गठबंधन प्रत्याशी ने जीत हासिल करने के बाद बताया कि इस सीट पर आम जनता की जीत हुई है और राजा की हार। साथ ही इस सीट पर मायावती ने मुझे टिकट देकर भरोसा जताते हुए यहां से उतारा, मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं।
ईवीएम के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं इसको लेकर पहले भी कह चुका हूं कि चाहे कुछ भी होता हो लेकिन मैं फिर भी जीतूंगा। वही सच साबित हुआ। साथ ही यहां के लोगों के साथ बैठकर चर्चा करुंगा कि यहां पर कोई बड़ी इंडस्ट्री नहीं है। साथ ही किसानों के गन्ने के पेमेंट की समस्या भी है। इन सभी मुद्दों को लेकर मैं लोगों के बीच जाऊंगा।
यह भी पढ़ें

भाजपा सांसद को भारी मतों से हराने वाले गठबंधन प्रत्याशी ने ईवीएम को लेकर कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

बता दें कि इस चुनाव में गठबंधन बसपा प्रत्यशी मलूक नागर को 561045 वही बीजेपी के सांसद यशवंत सिंह को 491104 वोट मिले हैं, जबकि तीसरे नंबर पर रहे कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन अपनी जमानत तक नहीं बचा पाए।

ट्रेंडिंग वीडियो