Viral Video: शादीशुदा प्रेमकिा के साथ आपत्तिजनक हालत में था युवक, तभी पहुंच गए परिजन और फिर जो हुआ...

Rahul Chauhan | Updated: 14 Jul 2019, 02:29:16 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-इस वीडियो में युवक को गांव वालों ने रस्सी से बांधकर उसको बेल्ट से पीटने का वीडियो सामने आया है

-जिसमें गांव के लोगों इस युवक के हाथ-पैर रस्सी से बांधकर पहले तो उससे पूछताछ करते नजर आ रहे हैं

-पुलिस अधिकारी इस वीडियो के बारे में कुछ भी कहने से बच रहे हैं

बिजनौर। नगीना देहात थाना इलाके के गांव किशनपुर आंवला मे एक प्रेमी का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में युवक को गांव वालों ने रस्सी से बांधकर उसको बेल्ट से पीटने का वीडियो सामने आया है। जिसमें गांव के लोगों इस युवक के हाथ-पैर रस्सी से बांधकर पहले तो उससे पूछताछ करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : BJP विधायक Rajesh Mishra की बेटी Sakshi Mishra और Ajitesh की UP police नोएडा में कर रही तलाश, जानिए क्यों

फिर पूछताछ के दौरान ही गांव का एक युवक उसे अपनी बेल्ट से पिटता नजर आ रहा है। बहरहाल, इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस अभी कुछ भी बताने से बच रही है। जानकारी केे अनुसार प्रेमी युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था।

यह भी पढ़ें : गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए पहन ली दिल्ली पुलिस की वर्दी, जब हुआ यूपी पुलिस से सामने तो..., देखें वीडियो

जिसको ग्रामीणों ने बन्धक बनाकर जमकर पीटा और उसका वीडियो वायरल कर दिया। इस वायरल वीडियो में ग्रामीणों ने घण्टों तक प्रेमी युवक को रस्सी से बांधकर बंधक बनाकर रखा। इस दौरान उसकी खूब पिटाई भी की गई।इस वायरल वीडियो को लेकर जिले का कोई भी पुलिस अधिकारी पुष्टि नहीं कर रहा है। वहीं इसको लेकर जनपद में चर्चाओं का बाजार भी गर्म है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned