scriptघरवालों से हुई बहस तो युवक ने कर ली आत्महत्या, पड़ोसियों ने बताई चौंकाने वाली बात | man commit suicide | Patrika News

घरवालों से हुई बहस तो युवक ने कर ली आत्महत्या, पड़ोसियों ने बताई चौंकाने वाली बात

locationबिजनोरPublished: May 25, 2019 04:00:40 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-पड़ोसियों का कहना है कि मृतक मानसिक रूप से बीमार था और शराब का सेवन भी अत्याधिक करता था
-इसी को लेकर मृतक का आए दिन अपने घर पर झगड़ा होता था

pic

घरवालों से हुई बहस तो युवक ने कर ली आत्महत्या, पड़ोसियों ने बताई चौंकाने वाली बात, देखें वीडियो

बिजनौर। जनपद के थाना शेरकोट में एक शख्स ने ग्रह क्लेश के चलते पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। पड़ोसियों का कहना है कि मृतक मानसिक रूप से बीमार था और शराब का सेवन भी अत्याधिक करता था। इसी को लेकर मृतक का आए दिन अपने घर पर झगड़ा होता था।
यह भी पढ़ें

खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें

दरअसल, पूरा मामला है बिजनौर के शेरकोट थाना क्षेत्र के हदकपुर गांव का। जहां के रहने वाले उत्तम सिंह ने ग्रह क्लेश के चलते रस्सी का फंदा डालकर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।आत्महत्या से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

पूर्व सैनिक का भाई लाइसेंसी पिस्टल को कर रहा था साफ, तभी चल गई गोली और…

स्थानीय ग्राम प्रधान ने बताया कि मृतक काफी समय से दिमागी बीमारी से परेशान था और इसी परेशानी में वो शराब का अत्यधिक सेवन कर रहा था। किसी बात को लेकर मृतक की उसके घर वालों से पहले बहस हुई उसके बाद मृतक ने एक कमरे में जाकर दरवाज़े अंदर से बंद कर आत्महत्या कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो