scriptVideo: ढाबे के पास खड़े खाली ट्रक में लोगों को दिखा कुछ ऐसा कि मच गया हड़कंप, दौड़ते हुए पहुंची पुलिस | man dead body found in truck in bijnor | Patrika News

Video: ढाबे के पास खड़े खाली ट्रक में लोगों को दिखा कुछ ऐसा कि मच गया हड़कंप, दौड़ते हुए पहुंची पुलिस

locationबिजनोरPublished: Aug 19, 2019 07:15:45 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

ढाबे के सामने कई दिनों से खड़ा था खाली ट्रक
लोगों ने बदबू आने पर देखा तो मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

बिजनौर। नजीबाबाद थाना क्षेत्र के कोतवाली बाईपास स्थित एक ढाबे पर ट्रक के अंदर लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ढाबे पर बीते दिन से रुके हुए ट्रक में से बदबू आने पर ट्रक में लाश होने का खुलासा हुआ। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही युवक की लाश ट्रक में कैसे आई इसका पता नहीं चल सका है। उधर ट्रक ड्राइवर फरार मिला है।

डॉक्टरों की लापरवाही से भ्रूण की हो गई थी मौत, कार्रवाई के लिए जब इन्हें लिखा पत्र तो सुनाया गया ये फरमान

चंदौसी से देहरादून जा रहा था ट्रक

दरअसल नजीबाबाद कोतवाली बाईपास स्थित दून ढाबा पर न्यू पंजाब कार्गो कैरियर की गाड़ी जिसका नंबर यूपी 11 डी 2455 है। चंदौसी से दाल भरकर देहरादून जा रही थी। किसी समय दून ढाबे पर ट्रक आकर रुका। सोमवार को ढाबे मालिक ने देखा कि गाड़ी में बदबू आ रही है। जिसकी सूचना 100 नंबर पर दी गई। पुलिस ने आकर देखा गाड़ी के अंदर एक व्यक्ति मरा हुआ पड़ा है।जिसकी सूचना पुलिस क्षेत्राधिकारी ने नजीबाबाद को दी। घटनास्थल पर पुलिस क्षेत्राधिकारी और नजीबाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया है। मृतक का नाम वकील खान सहारनपुर निवासी बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो