scriptमिट्टी के ढेर में दबने से शख्स की ऐसे हुई दर्दनाक मौत- देखें वीडियो | man died during treatment in bijnor | Patrika News
बिजनोर

मिट्टी के ढेर में दबने से शख्स की ऐसे हुई दर्दनाक मौत- देखें वीडियो

सूचना मिलते ही परिवार में मचा हड़कंप

बिजनोरMay 27, 2019 / 12:56 pm

Nitin Sharma

news

मिट्टी के ढेर में दबने से शख्स की ऐसे हुई दर्दनाक मौत- देखें वीडियो

बिजनाैर। तालाब से मिट्टी लेने पहुंचा डॉक्टर अचानक ही मिट्टी के ढेर के नीचे दब गया। इसका पता लगते ही आसपास काम में जुटे ग्रामीणों ने उसे मिट्टी से बाहर निकाला। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे उपचार के लिये सीएचसी में लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने स्थिती गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां उपचार के दौरान शख्स की मौत हो गई।

यह भी देखें – खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

बेटे के साथ मिट्टी लेने गया था चिकित्सक

दरअसल नहटौर के ग्राम रुखडियो निवासी भोपाल पेशे से चिकित्सक था। वह अपने आठ वर्षीय बेटे को साथ लेकर गांव के निकट स्थित तालाब में चिकनी मिट्टी खोदने के लिये गया था। जब वह मिट्टी खोद रहा था, तभी अचानक मिट्टी की एक बड़ा ढेर उसके ऊपर गिर गया। जिसके नीचे वह दब गया। पिता के दबने से घबराए बच्चे द्वारा शोर मचाने पर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने भोपाल को मिट्टी से बाहर निकालकर आनन फानन में सीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो