scriptकाम से निकला था युवक, अगले दिन गाड़ी में गोली लगा मिला शव | Man found shot dead in car | Patrika News
बिजनोर

काम से निकला था युवक, अगले दिन गाड़ी में गोली लगा मिला शव

Highlights
-पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
-गोली लगने के कारणों की जांच कर रही पुलिस

बिजनोरSep 26, 2020 / 03:06 pm

Rahul Chauhan

photo6303088945147259529.jpg
बिजनौर। नजीबाबाद थाना क्षेत्र के बड़ी नहर बुंदकी रोड पर एक खड़ी गाड़ी में एक आदमी का मृत अवस्था में शव अंदर पड़ा मिला है। युवक की मौत गोली लगने से हुई है। राहगीरों की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतक युवक की मौत का क्या कारण है अभी इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मृतक के घर वालों को इस घटना की सूचना दे दी है।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
जानकारी के अनुसार नजीबाबाद के मोहल्ले सुभाष नगर का रहने वाला अमित वर्मा अपने चाचा की बोलेरो कार लेकर शुक्रवार किसी काम से बाहर गया हुआ था। शनिवार सुबह अमित की लाश कार में गोली लगी मिली। इस घटना को लेकर मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम को लगाया गया है। इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक अमित के घर वालों को दी है।
एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि अमित नाम का युवक कल अपने चाचा की बोलेरो कार से किसी काम से बाहर गया हुआ था। आज उसकी बुलेरो गाड़ी नजीबाबाद थाना क्षेत्र के बड़ी बूंदकी नहर के पास सड़क किनारे खड़ी गाड़ी के अंदर से शव बरामद हुई है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करके मृतक के घर वालों को इस घटना की सूचना दे दी है। पुलिस द्वारा घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पुलिस ने शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

Home / Bijnor / काम से निकला था युवक, अगले दिन गाड़ी में गोली लगा मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो