'बहन' के प्यार में पागल शख्स ने उठाया ये खौफनाक कदम, जानकर हैरान रह गया परिवार- देखें वीडियाे

Highlights

  • फोन न उठाने और ब्लॉक करने से नाराज शख्स ने उठाया ये कदम
  • रिश्ते की भतीजी का किया अपहरण
  • पुलिस ने 24 घंटे में आरोपी के कब्जे से सुकशल बरामद की बच्ची

बिजनौर। यूपी के बिजनौर जिले में एक कलयुगी भाई ने रिश्ते की बहन से एक तरफा प्रेम प्रसंग में ऐसा कदम उठाया। जिसका खुलासा होने पर पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल आरोपी शख्स अपनी रिश्ते की बहन से ही एक तरफा प्यार करता था। जब लड़की को इसका पता लगा तो उसने युवक का फोन उठाना बंद कर ब्लॉक कर दिया। ऐसे में लड़की पर दबाव बनाने के लिए आरोपी ने रिश्ते की भतीजी का अपहरण कर लिया।

योगी की पुलिस पर शिवसेना के नेता ने लगाये गंभीर आरोप, प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन- देखें वीडियो

दरअसल यह पूरा मामला रेहड़ थाना क्षेत्र के इमरतपुर का है। जहां बाल विद्या मंदिर से 15 अक्टूबर को एक दस साल की बच्ची का अपहरण हो गया। बच्ची के अपहरण होते ही घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू की, तो 24 घंटे के अंदर पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया।

Triple Talaq: शादी के बाद सगी बहनें पतियों की नहीं पूरी कर सकी ये मांग तो घर पहुंचकर दिया तीन तलाक- देखें वीडियो

रिश्ते के चाचा को ही कर लिया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी रिश्ते के चाचा को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि बच्ची के अपहरण के आरोपी रिश्ते के चाचा मेघनाथ को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने पुलिस पूछताछ में बताया की उसका रिश्तेदारी में लगने वाली बहन से एक तरफा प्यार करता था। आरोपी के मनसूबों का पता लगने पर लड़की ने उसका फोन उठाना बंद करने के साथ ही नंबर ब्लॉक कर दिया। इसी के चलते आरोपी ने लड़की पर दबाव बनाने के लिए अपने मौसरे भाई की दस साल की मासूम का अपहरण कर लिया। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी के पास से बच्ची को सकुशल बरामद कर कलयुगी चाचा को गिरफ्तार कर लिया।

Nitin Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned