पड़ोसी ने 3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी के बाद निर्मम तरीके कर दी हत्या, पत्नी और मां के विरोध करने पर उठाया ये कदम

पड़ोसी ने 3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी के बाद निर्मम तरीके कर दी हत्या, पत्नी और मां के विरोध करने पर उठाया ये कदम

Nitin Sharma | Updated: 23 Sep 2019, 07:41:39 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • बाहर खेलते देख मासूम बच्ची को अपने घर में ले गया था पड़ोसी
  • बच्ची के साथ दरिंदगी कर वारदात को दिया अंजाम, पत्नी और मां के विरोध करने पर दी धमकी
  • पुलिस ने बच्ची के शव को बरामद कर आरोपी को किया गिरफ्तार

बिजनौर। जनपद के किरतपुर थाना क्षेत्र के गांव भरेरा में 3 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार कर बच्ची की हत्या करने वाला हत्या आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल करते हुए बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी गला रेत कर हत्या करने की बात कबूल की है। इस घटना के बाद से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं मृतक बच्ची के घरवालों का रो रो कर बुरा हाल है।

जंगल में इस हाल में पेड़ पर मिला युवक, देखते ही मच गया हड़कंप- देखें वीडियो

पिछले दो दिनों से लापता था बच्ची

मासूम बच्ची के पिता ने बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट 21 सितंबर को थाना किरतपुर में लिखाई थी। बच्ची की गुमशुदगी को लेकर पुलिस जांच कर रही थी। इसी दौरान उसका शव घर के पास ही एक प्लाट में पड़ा मिला। बच्ची की लाश मिलने के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई थी। बच्ची की निर्मम हत्या ने पुलिस के भी रोंगटे खड़े कर दिए थे। पुलिस ने इस घटना में जांच पड़ताल के दौरान गांव के आरोपी अशोक को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना को लेकर एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि हत्या आरोपी व बलात्कारी अशोक ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि 21 तारीख को जंगल से अपने घर लकड़ी लेकर आया था। वह काफी नशे की हालत में था।

#OnceUponaTime: संजय गांधी द्वारा बसाये इस शहर में आने से चली गई कई मुख्यमंत्रियों की कुर्सी! ये है पूरा इतिहास

बच्ची को खेलता देख ले गया था आरोपी

पड़ोसी की 3 वर्ष की मासूम बेटी घर के बाहर खेल रही थी। जिसको वह नशे की हालत में लेकर गलत इरादे से बहला-फुसलाकर अपने घर के अंदर ले गया। बच्ची के शोर मचाने पर उसने बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और बच्ची के साथ बलात्कार जैसी दर्दनाक घटना को अंजाम दिया। वही बच्ची की गायब होने पर परिजन और ग्रामीण बच्ची को ढूंढ रहे थे। जिसको लेकर आरोपी ने बच्ची को अपने घर पर छुपा दिया और अपनी पत्नी और मां को जान से मारने की धमकी देते हुए चुपचाप रहने को कहा। बाद में दरिंदे ने बच्ची का गला रेतकर उसको पड़ोसी के प्लाट के घास में छुपा दिया।पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned