scriptBijnor News: पागल कुत्ते ने एक दर्जन से ज्यादा लोगों पर बोला हमला, कुत्ते के हमले में एक व्यक्ति की आंख तक निकल गई | Many people injured in dog attack in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: पागल कुत्ते ने एक दर्जन से ज्यादा लोगों पर बोला हमला, कुत्ते के हमले में एक व्यक्ति की आंख तक निकल गई

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में पागल कुत्ते ने एक दर्जन से ज्यादा लोगों पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। कुत्ते के हमले से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

बिजनोरJun 26, 2024 / 09:02 pm

Mohd Danish

Many people injured in dog attack in Bijnor

Bijnor News: पागल कुत्ते ने एक दर्जन से ज्यादा लोगों पर बोला हमला

Bijnor News Today In Hindi: बिजनौर के धामपुर इलाके के तीन गांव में पागल कुत्ते ने एक दर्जन से ज्यादा लोगों पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। कुत्ते के हमले से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। दहशत की वजह से गांव की सड़कें सुनी पड़ी हैं। लोग अब घरों से निकलने से भी डर रहे हैं। ग्रामीणों ने प्रशासन से कुत्ते के आतंक से निजात दिलाए जाने की मांग की है।
दरअसल मामला बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र का है। जहां के तीन गांव में एक पागल कुत्ते ने आतंक मचा रखा है। कुत्ते ने एक दर्जन से ज्यादा लोगों पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। कुत्ते के हमले में एक व्यक्ति की आंख तक निकल गई है।
उसे प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। क्षेत्र के गांव सरकथल सानी, सैदपुर, पिपला और नंगला गांव के रहने वाले ग्रामीण इन दोनों कुत्ते के आतंक से परेशान हैं। लोग अब कुत्ते के डर से घर से भी नहीं निकल पा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

बीजेपी जिला अध्यक्ष के बेटे ने पुलिसकर्मी के साथ की बदसलूकी, कार्रवाई की जगह मूकदर्शक बने रहे साथी पुलिस वाले

गांव नगला में कुत्ते ने गांव के अर्जुन, भीम, रामु सहित लक्ष्मी देवी व नरेश देवी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। कुत्ते के हमले से आसपास गांव में हड़कंप मचा हुआ है। ग्रामीणों ने कुत्ते को पकड़ने के लिए लाख कोशिश की लेकिन सब फेल नजर आ रही है। ग्रामीणों ने प्रशासन से जल्द कुत्ते को पकड़े जाने की मांग की है।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor News: पागल कुत्ते ने एक दर्जन से ज्यादा लोगों पर बोला हमला, कुत्ते के हमले में एक व्यक्ति की आंख तक निकल गई

ट्रेंडिंग वीडियो