scriptmatter of uprooting the road from coconut reached to CM Yogi | उद्घाटन के दौरान नारियल से सवा करोड़ की सड़क उखड़ने का मामला पहुंचा सीएम योगी के पास | Patrika News

उद्घाटन के दौरान नारियल से सवा करोड़ की सड़क उखड़ने का मामला पहुंचा सीएम योगी के पास

विधायक सुचि मौसम चौधरी का कहना है कि इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया जाए, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। इसके साथ ही दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। विधायक ने बताया कि उन्होंने सड़क की जांच के लिए एसआईटी गठित करने को लेकर डीएम के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पत्र लिखा है।

बिजनोर

Published: December 04, 2021 03:59:11 pm

बिजनौर. सड़क में घोटाले के मामले को लेकर सदर विधायक सुचि मौसम चौधरी का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को एक बार फिर उन्होंने मीडिया के सामने आते हुए सड़क भ्रष्टाचार की पोल खोली है। विधायक सुचि मौसम चौधरी का साफ तौर पर कहना है कि सिंचाई विभाग के अधिकारियों और ठेकेदार की मिलीभगत से घोटाला कर सड़क का निर्माण किया जा रहा था। लेकिन उन्होंने शिलान्यास के दौरान ही सड़क बनाने में हो रहे भ्रष्टाचार की पोल खोली है। उनका कहना है कि इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया जाए, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। इसके साथ ही दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। विधायक ने बताया कि उन्होंने सड़क की जांच के लिए एसआईटी गठित करने को लेकर डीएम के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पत्र लिखा है।
CM Yogi Adityanath
दरअसल, बिजनौर के हल्दौर क्षेत्र के बाल किशनपुर नहर के पास एक 7.30 किलोमीटर लंबी सड़क का निर्माण सिंचाई विभाग कर रहा है। इस सड़क का शुभारंभ करने के लिए बिजनौर सदर विधायक सुचि मौसम चौधरी को बुलाया गया था। विधायक मैडम अपने लाव लश्कर के साथ 2 दिसंबर की शाम शुभारंभ करने के लिए पहुंची थीं। वहां पहुंचने पर पहले विधायक का स्वागत किया गया। इसके बाद विधिवत सड़क शुभारंभ का कार्यक्रम किया जा रहा था। जैसे ही महिला विधायक ने शुभारंभ का नारियल लेकर फोड़ने के लिए सड़क पर देकर मारा तो नारियल नहीं टूटा, लेकिन सड़क जरूर टूट गई। नारियल की हल्की चोट लगने से ही सड़की बनाने के लिए इस्तेमाल की गई रोड़ी बाहर आ गई। यह देख विधायक सुचि मौसम चौधरी गुस्से से आगबबूला हो उठीं और वहीं भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए अपने समर्थकों के साथ धरना देकर बैठ गईं। विधायक के धरने पर बैठने की खबर मिलते ही डीएम उमेश मिश्रा ने एक तीन सदस्यीय टीम गठित कर सड़क की जांच के आदेश दे दिये।
यह भी पढ़ें- विधायक मैडम ने उद्घाटन के लिए मारा नारियल तो उखड़ी सवा करोड़ की सड़क, लेकिन नारियल नहीं फूटा

हॉट मिक्स प्लांट से सड़क बनाने के लिए निकाला था टेंडर

bijnor.jpgअब विधायक सुचि मौसम चौधरी ने अपने कैंप कार्यालय पर मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि सिंचाई विभाग के अफसरों और ठेकेदार ने सड़क निर्माण में भारी भ्रष्टाचार किया है। इस सड़क को मैनुअल तरीके से बनाया जा रहा था। जबकि टेंडर हॉट मिक्स प्लांट से सड़क बनाने के लिए निकाला गया था। साथ ही सड़क की लागत विभाग द्वारा एक करोड़ 16 लाख रुपए स्टीमेट में दिखाई गई है। जबकि इसका स्टीमेट 1 करोड़ 64 लाख रुपये का विभाग ने बनाया है।
सड़क निर्माण की जांच एसआईटी को सौंपी जाए

विधायक ने विभाग पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि टेंडर जिस ठेकेदार को दिया गया है। उस ठेकेदार का एफिडेविट भी लगाना चाहिए था, लेकिन न तो एफिडेविट लगा और न ही सड़क को हॉट मिक्स प्लांट से बनाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस मामले में डीएम उमेश मिश्रा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र भेजा गया है, ताकि सड़क निर्माण की जांच एसआईटी को सौंपी जाए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.