scriptबिजनौर की मेघना का भारतीय महिला क्रिकेट टीम में चयन, विश्व कप में करेंगी बेहतरीन प्रदर्शन | meghna became part of indian women team for world cup | Patrika News

बिजनौर की मेघना का भारतीय महिला क्रिकेट टीम में चयन, विश्व कप में करेंगी बेहतरीन प्रदर्शन

locationबिजनोरPublished: Jan 07, 2022 01:27:20 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

विश्वकप में चयन होने के बाद मेघना सिंह ने फोन पर बताया कि वह अपना शतप्रतिशत देने का प्रयास करेगी और न्यूजीलैंड से विश्वकप लेकर अपने देश लौटेगी।

crickter_meghna.jpg
उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की बेटियां बेटो से आगे निकल गयी हैं। नगीना तहसील क्षेत्र के कोतवाली देहात निवासी विजय वीर सिंह की पुत्री मेघना सिंह को बेहतर प्रदर्शन के आधार पर चार मार्च से न्यूजीलैंड में होने वाले महिला क्रिकेट विश्व कप टीम के लिए चयन किया गया। विश्वकप से पहले वह न्यूजीलैंड के खिलाफ 9 फरवरी को 20-20 और 11,14,16,22 और 24 फरवरी को एक दिवसीय मैच की श्रृंखला भी खेलेंगी।
यह भी पढ़ें

Egg Rate Today (7th January 2022), Egg Price Today in Uttar Pradesh: अंड़ों के दामों में आई तगड़ी गिरावट, जानें आज का ताजा भाव


विश्वकप लेकर लौटूंगी देश
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज के नेतृत्व में आलराउंडर मेघना सिंह मध्यम गति की तेज गेंदबाज व बल्लेबाज है। बेहद सटीक गेंदबाजी ओर शानदार बल्लेबाजी उनका अचूक अस्त्र है। मेघना सिंह का न्यूजीलैंड विश्वकप में चयन होने के बाद मेघना सिंह ने फोन पर बताया कि वह अपना शतप्रतिशत देने का प्रयास करेगी और न्यूजीलैंड से विश्वकप लेकर अपने देश लौटेगी।
यह भी पढ़ें

Ration Card: राशन कार्ड की लिस्ट से कहीं आपका नाम कट तो नहीं गया है, घर बैठे तुरंत करें ऐसे चेक

जश्न का माहौल

भारतीय टीम में मेघना के चयन से परिजनों और कस्बे में जश्न का माहौल है। मेघना के पिता विजय वीर सिंह ने कहा कि इनकी बेटी बहुत मेहनत करती थी। इसके चयनित होने पर पूरे परिवार और मोहल्ले में खुशी का माहौल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो