भाजपा के इस एमएलसी को योगी सरकार ने बनाया राज्यमंत्री तो मना ऐसा जश्न, देखते रह गये लोग

भाजपा के इस एमएलसी को योगी सरकार ने बनाया राज्यमंत्री तो मना ऐसा जश्न, देखते रह गये लोग

Nitin Sharma | Updated: 21 Aug 2019, 07:46:53 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • भाजपा संगठन में महामंत्री के साथ ही एमएलसी है कटारिया
  • राज्यमंत्री बनने पर समर्थकों समेत परिवार ने जताई खुशी

बिजनौर। योगी सरकार में बुधवार को कैबनेट मंत्री मे बड़ा फेर बदल हुआ। जिसमे यूपी सरकार में अशोक कटारिया को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार बनाया गया है। अशोक कटारिया के मंत्री बनने के बाद घर से लेकर सड़को तक खुशी की लहर दौड़ गई। उनके धामपुर के गांव रानीबाग में बधाई देने के लिए लोगों का तांता घर पर लग गया।

यूपी मंत्रीमंडल के विस्तार के दौरान भाजपा के ये विधायक गरीबों को खिला रहे थे खाना, समर्थक हुए मायूस, जानिए क्यों

लंबे समय से भाजपा से जुड़े रहे है कटारिया

यूपी बीजेपी संगठन के महामंत्री और एमएलसी अशोक कटारिया को भाजपा ने अपने मंत्री मंडल में स्वतंत्र प्रभार मंत्री बनाया है। मंत्री बनने पर उनके आवास पर उनके समर्थकों ने कटारिया के परिजनों को घर पहुंचकर बधाई दी। इस दौरान स्थानीय लोगो ने मंत्री कटारिया के पिता को मिठाई खिलाकर लोगों ने मुबारकबाद दी। बेटे के मंत्री बनने के बाद अशोक कटारिया के पिता और परिवार में खुशी का माहौल देखने को मिला। अशोक कटारिया जिले के थाना धामपुर के रानीबाग़ कॉलोनी में रहते है।उधर अशोक कटारिया के मंत्री बनने के बाद बीजेपी के नेताओं में भी खुशी का माहौल रहा । बीजेपी नेताओं और सैंकड़ो कार्यकर्ताओं ने जनपद के चौराहे पर जश्न मनाया और एक दूसरे को मिठाई खिलाई है । बीजेपी नेताओं का कहना है कि अशोक कटारिया ने जिले का नाम रोशन किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned