मोस्ट वांटेड बदमाश लाखों रुपए के नकली नोट के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे, देखें वीडियो-

Highlights

- बाजार में नकली नोट चलाने का काम कर रहा था शातिर बदमाश

- बदमाश से 2 लाख 58 हजार के नकली नोट और 500 ग्राम चरस बरामद

- पुलिस ने आरोपी पर रखा था 25 हजार रुपए का इनाम

By: lokesh verma

Published: 21 Oct 2020, 05:58 PM IST

बिजनौर. नगीना थाना क्षेत्र की पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए 25 हजार के इनामी व हिस्ट्रीशीटर सहित टॉप-10 वांछित बदमाश को 2 लाख 58 हजार के नकली नोटों और 500 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि बदमाश अपने साथी के साथ मिलकर जाली नोट बाजार में चलाने का काम करता था। वह काफी समय से अपने साथियों के साथ मिलकर नकली नोटों का कारोबार कर रहा था। पुलिस अब उसके साथियों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ेें- बॉडी बनाने के नाम पर युवाओं को दी जा रही पशुओं की दवा, पांच जिम संचालक गिरफ्तार

एसपी बिजनौर ने बताया कि बदमाश शाहिद चोरी के मुकदमे में भी वंचित है। उसके कब्जे से 4 हज़ार रुपए भी नकद बरामद किए गए हैं। वहीं शाहिद का पहले भी आपराधिक इतिहास रहा है और उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल उसे 2 लाख 58 हज़ार के नकली नोट (2000, 500, 200 के नोट) बरामद किए गए हैं। वहीं अभियुक्त के पास से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है।

एसपी बिजनौर ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी को ईदगाह के पास बढ़ापुर रोड से गिरफ्तार किया गया है। जबकि उसका साथी लईक अहमद अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। साथ ही अभियुक्त अवैध रूप से चरस की भी सप्लाई मार्केट में किया करता था। गिरफ्तार शाहिद जिले का टॉप-10 अपराधी है।

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned