scriptVideo: दो बच्चियों को मारने के बाद महिला ने कर लिया सुसाइड, वजह जानकर रह जाएंगे दंग | Mother Give Poison her Daughters and Suicide In Bijnor | Patrika News

Video: दो बच्चियों को मारने के बाद महिला ने कर लिया सुसाइड, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

locationबिजनोरPublished: May 06, 2019 12:35:21 pm

Submitted by:

sharad asthana

बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के गिलाड़ा इलाके में सामने आई दर्दनाक घटना
पुलिस ने महिला के पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया
नौ वर्ष पहले दोनों की हुई थी शादी

bijnor

Video: दो बच्चियों को मारने के बाद महिला ने कर लिया सुसाइड, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

बिजनौर। जनपद के नहटौर इलाके में रविवार देर रात एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पारिवारिक कलह के चलते एक मां ने अपने दो मासूम बच्चियों को खाने में जहर मिलाकर दे दिया। इसके बाद उसने खुद भी जहर खा लिया। इससे मां समेत दोनों मासूम बच्चियों की रात में तड़प-तड़पकर मौत हो गई। साेमवार सुबह इस घटना का पता चला। पुलिस ने महिला के पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
यह भी पढ़ें

मिसाल: यह डीएम अपने ऑफिस में खुद लगाते हैं झाड़ू, एसपी भी साफ करते हैं अपना ऑफ‍िस

धामपुर की रहने वाली थी संगीता

दरअसल, बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के गिलाड़ा इलाके में निर्देश अपने परिवार के साथ रहता है। उसकी शादी नौ वर्ष पहले संगीता से हुई थी। संगीता जहांगीराबाद थाना धामपुर की रहने वाली थी। उनके दो बेटियां माही (5) और ज्योति (3) थीं। निर्देश की पत्नी संगीता ने रविवार रात को अपनी दोनों बच्च‍ियों माही और ज्योति को पहले जहर खिला दिया। इसके बाद उसने खुद भी जहर खा लिया। इससे तीनों की मौत हो गई। इसके पीछे आपसी विवाद को वजह बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, चोरी की इतनी बाइक देख पुलिस के भी उड़े होश

पाेस्‍टमार्टम के लिए भेजे शव

आसपास के लोगों ने बताया कि पति और पत्‍नी में घर की बातों को लेकर आए दिन झगड़ा होता रहता था। संगीता पांच दिन पहले अपने मायके गई थी। रविवार को निर्देश अपने बच्चों और पत्नी को मायके से लेकर घर आया था। देर रात पति से विवाद के बाद संगीता ने बच्चियों के साथ खुद भी जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मां समेत तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर जिला अस्पताल भेज दिया है। नहटौर इलाके में हुई इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में गम का माहौल है। पुलिस ने निर्देश को हिरासत में ले लिया है।
यह भी पढ़ें

एमिटी इंटरनैशनल स्कूल ने 18 स्टूडेंट्स का काटा नाम, गरमाया फीस वृद्धि का मामला,इस स्कूल पर लगाया एक लाख का जुर्माना

यह कहा ससुर ने

संगीता के ससुर मुन्‍ने का कहना है क‍ि रविवार को दोपहर में निर्देश पत्‍नी और बच्चियों को लेने ससुराल गया था। शाम को वह वापस आया था। उन दोनों में कोई विवाद नहीं था। सबने शाम को रोटी खाई थी। उन्‍हें इसके पीछे की वजह नहीं पता है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो