scriptदो बच्चों की मां देवर संग भागी, डेढ़ महीने बाद कर ली खुदकुशी, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार | Mother of two children ran away with brother-in-law in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

दो बच्चों की मां देवर संग भागी, डेढ़ महीने बाद कर ली खुदकुशी, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में देवर और भाभी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। कुछ समय पहले वे घर से भाग गए थे। अब उनके शव मिलें हैं।

बिजनोरJun 21, 2024 / 06:19 pm

Mohd Danish

Mother of two children ran away with brother-in-law in Bijnor

Bijnor News In Hindi

Bijnor News In Hindi: बिजनौर में देवर और भाभी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। कुछ समय पहले वे घर से भाग गए थे। इसके चलते दोनों को परिजनों की खरी-खोटी सुननी पड़ी थी। आखिर में तंग आकर दोनों ने मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हालांकि, महिला के घरवालों ने उसके शव को लेने से इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि उसने उनकी इज्जत मिट्टी में मिला दी, इसलिए वे अंतिम संस्कार के लिए शव को नहीं लेंगे।
मामले में सर्किल ऑफिसर देशदीपक सिंह ने बताया कि डेविड और राखी (उसके चचेरे भाई की पत्नी) बुधवार को एक पुल के नीचे बेहोशी की हालत में मिले। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि उन्होंने जहर खाया है। फिलहाल, जांच-पड़ताल जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। राखी के दो बच्चे हैं।
जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला बिजनौर जिले के नजीबाबाद इलाके का है, जहां डेविड और उसके चचेरे भाई की पत्नी राखी के बीच संबंध स्थापित हो गए थे। डेढ़ महीने पहले दोनों घर से फरार हो गए थे। लोकलाज के डर से परिजनों ने पुलिस में इसकी सूचना नहीं दी। लेकिन गांववाले दबी जुबान से इसपर बात करते रहते थे। ऐसे में परिजन परेशान रहते थे और डेविड व राखी को कोसते थे।
रोज-रोज के तानों से तंग आकर 19 जून को डेविड और राखी ने नजीबाबाद के गढ़मलपुर फ्लाईओवर के पास जहरीला पदार्थ खा लिया। स्थानीय लोगों को वे बेहोशी की हालत में पड़े मिले, दोनों के मुंह से झाग निकल रहा था। इसकी सूचना लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई। पुलिस दोनों को समीपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गई, लेकिन हालत गंभीर होने के चलते वहां से डॉक्टर ने उनको बिजनौर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में डेविड और राखी ने दम तोड़ दिया।

Hindi News/ Bijnor / दो बच्चों की मां देवर संग भागी, डेढ़ महीने बाद कर ली खुदकुशी, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

ट्रेंडिंग वीडियो