scriptकमलेश तिवारी हत्याकांडः मुफ्ती नईम पुलिस हिरासत में, समुदाय विशेष में रोष, देखें वीडियो | Mufti Naeem in police custody fury in particular community | Patrika News

कमलेश तिवारी हत्याकांडः मुफ्ती नईम पुलिस हिरासत में, समुदाय विशेष में रोष, देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Oct 19, 2019 03:24:50 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मुफ्ती नईम ने 1 करोड़ 25 लाख रुपये की इनाम राशि देने की घोषणा की थी- हिरासत में लेने से गांव भनेड़ा के मुसलमानों में रोष- मुफ्ती नईम के परिजनों साधी चुप्पी

mufti-naeem.jpg
बिजनौर. हिंदू सभा समाज के कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या के मामले में बिजनौर पुलिस ने दो मौलानाओं अनवारुल हक और मुफ्ती नईम को पुलिस ने हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए मौलाना के बारे में अभी बिजनौर पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। हालांकि डीजीपी लखनऊ ने प्रेसवार्ता में दोनों मौलाना को हिरासत में लेने की बात कही है। मुफ्ती नईम को हिरासत में लेने से गांव भनेड़ा के समुदाय विशेष में रोष है। वहीं मुफ्ती के परिजन मीडिया के सामने कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं।
यह भी पढ़ें

VIDEO: यूट्यूब पर देखकर एटीएम चोरी करने का वीडियो देखकर, पैसे चोरी करनेका बनाया प्लान

उल्लेखनीय है कि हिंदू सभा समाज के नेता कमलेश तिवारी ने 2015 में मोहम्मद पैगंबर को लेकर एक विवादित टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी को लेकर मुस्लिम समुदाय में काफी आक्रोश था। इसके बाद 4 दिसंबर 2015 को इस टिप्पणी को लेकर गांव भनेड़ा के मुफ्ती नईम और गांव उमरी के मौलाना ने कमलेश तिवारी का सिर काटकर लाने वाले को इनाम देने की बात कही थी। मौलाना अनवारुल हक ने 51 लाख और मुफ्ती नईम ने 1 करोड़ 25 लाख रुपये की इनाम राशि देने की घोषणा की थी।
बता दें कि कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में उनकी पत्नी ने दोनों मौलाना पर साजिशन हत्या का आरोप लगाते हुए लखनऊ के नाका थाने में तहरीर दी थी। इसी प्रकरण में पुलिस ने दूसरे आरोपी मुफ्ती नईम को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर बिजनौर एसपी संजीव त्यागी न तो मीडिया का फोन उठा रहे न ही हिरासत में लेने की कोई भी बात कैमरे के सामने बताने को तैयार हैं। लखनऊ डीजीपी ने दोनों मौलानाओं की हिरासत में लेने की पुष्टि लखनऊ में की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो