scriptप्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या, दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में | Murdered her husband with the help of her lover | Patrika News

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या, दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में

locationबिजनोरPublished: Oct 26, 2020 05:35:16 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र स्थित जलालपुर गांव की घटना
– प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति के सिर पर ईंट से वार करते हुए हत्या
– पुलिस हत्या की आरोपी पत्नी समेत दो को पकड़ा

bijnor.jpg
बिजनौर. नूरपुर थाना क्षेत्र में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति के सिर पर ईंट मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के दौरान मृतक की पत्नी व गांव के एक युवक को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस दोनों से आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।
यह भी पढ़ें- प्रेम प्रसंग में हिस्ट्रीशीटर को सुपारी देकर कराई पति की हत्या, 200 किमी दूर जमीन में गढ़ा मिला शव

दरअसल, बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के रहने वाले सोमवीर की पत्नी सुनीता का प्रेम प्रसंग काफी समय से गांव के रॉकी नाम के युवक के साथ चल रहा था। पति के पत्नी व प्रेमी को बार-बार मना करने के बावजूद भी दोनों नहीं मान रहे थे। इसी बीच सोमवार को पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति के सिर पर ईंट से वार करते हुए हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पत्नी एक महीने पहले अपने प्रेमी के साथ अपने पति का घर छोड़कर भी चली गई थी।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि सोमवीर की पत्नी का गांव के ही एक युवक के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवीर ने इस संबंध को लेकर जब पत्नी से नाराजगी जाहिर की तो पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो