पड़ोसी ने मासूम से की गंदी हरकत, बच्ची ने शोर मचाया तो गला दबाकर मार डाला

Highlights

- बिजनौर जिले के शेरकोट थाना क्षेत्र स्थित गांव नूरपुर शिवपुरी की घटना

- आंगन में खेल रही बच्ची को जंगल में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास

- पुलिस ने पड़ोसी युवक अरबाज को गिरफ्तार कर जेल भेजा

By: lokesh verma

Published: 22 Nov 2020, 04:55 PM IST

बिजनौर. पुलिस ने मासूम बच्ची के हत्या के मामले का खुलासा करते हुए गांव के ही एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी काफी समय से बच्ची के ऊपर गलत नजर रखता था। शुक्रवार देर शाम को वह घर के बाहर खेल रही बच्ची को बहला-फुसलाकर जंगल ले गया और उससे दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इस प्रयास के दौरान जब बच्ची ने शोर मचाया तो युवक ने बच्ची के दुपट्टे से ही उसकी गला घोटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- Jeweller से हथियार के बल पर दिनदहाड़े ढाई लाख की चेन की लूट, तस्वीरें सीसीटीवी में कैद

दरअसल, शेरकोट थाना क्षेत्र के गांव नूरपुर शिवपुरी निवासी करीमुद्दीन की 8 वर्षीय पुत्री शुक्रवार को आंगन में खेल रही थी। पड़ोस का ही रहने वाला अरबाज उस पर बुरी नजर रखता था। अरबाज इंसानियत की हदें पार करते हुए नाबालिक बच्ची को बहला-फुसलाकर गांव के पास खेलने के बहाने झाड़ियों में ले गया। जहां उसने बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास किया तो बच्ची ने विरोध में शोर मचा दिया। इस पर आरोपी अरबाज ने हड़बड़ाकर मासूम बच्ची का उसी के दुपट्टे से गला घोट दिया और मौके से फरार हो गया।

सूचना के बाद स्थानीय पुलिस व एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटना के दिन डॉग स्क्वायड की टीम ने रातभर कांबिंग की थी, लेकिन बच्ची का कहीं पता नहीं चल सका था। शनिवार सुबह होने पर बच्ची गांव के पास झाड़ियों में मृत पड़ी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी अरबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसपी ने जल्द घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 10 हज़ार का पुरस्कार भी इनाम में दिया है।

यह भी पढ़ें- यूपी के मेरठ में रिश्तों का कत्ल, हाेटल में खाना खिलाने के बहाने जीजा ने किया दुष्कर्म

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned