प्रवासी मजदूरों ने बढ़ाई इस जिले की टेंशन, 36 पहुंची कोरोना के मरीजों की संख्या

Highlights:

-जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कोरोना के तीन और मरीज मिले हैं

-इन क्षेत्रों को जिला प्रशासन द्वारा पूरी तरीके से सील कर दिया गया है

-कोरोना के तीन नये संक्रमित मरीज मिलने से संख्या 36 पहुंच गई है

By: Rahul Chauhan

Updated: 28 May 2020, 01:55 PM IST

बिजनौर। जनपद में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी लगातार लोगो के सैंपल की जांच करा रहे हैं। उधर, लगातार आ रहे प्रवासी मजदूरों के कारण जनपद में अब कोरोना मरीजों की संख्या 36 पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें : खोड़ा के बाद अब लोनी को किया गया सील, लाखों लाेग घर में हुए कैद

जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कोरोना के तीन और मरीज मिले हैं। इन क्षेत्रों को जिला प्रशासन द्वारा पूरी तरीके से सील कर दिया गया है। बिजनौर के अफजलगढ़ और मंडावली क्षेत्र में कोरोना के तीन नये संक्रमित मरीज मिलने से अब जनपद में कोरोना मरीजों की संख्या 36 पहुंच गई है। 175 सैंपल रिपोर्ट में 172 नेगेटिव मिले हैं। जबकि तीन कोरोना के पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

यह भी पढ़ें: आजम खान को बड़ा झटका, गिराई जाएगी रामपुर पब्लिक स्कूल की बिल्डिंग

बिजनौर सीएमओ डॉक्टर विजय कुमार यादव ने फोन पर इन तीनों कोरोना मरीजों की पुष्टि करते हुए बताया कि अफजलगढ़ में 2 और मंडावली में 1 कोरोना का मरीज मिला है। यह तीनों अभी हाल में ही मुंबई से लौटे थे। इन लोगों के आसपास के क्षेत्र को पूरी तरीके से सील कर दिया गया है और इस जगह को सैनिटाइज कराया जा रहा है। सीएमओ का कहना है कि बाहर से आने वाले सभी मजदूरो की जांच स्वास्थ्य विभाग द्वारा कराई जा रही है। जिसके कारण कोरोना के केस सामने आ रहे है।

coronavirus
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned