scriptलव मैरिज के दो माह बाद हुआ कुछ ऐसा, विवाहिता ने जहर खाकर दे दी जान | Newly married woman dies by consuming poison | Patrika News

लव मैरिज के दो माह बाद हुआ कुछ ऐसा, विवाहिता ने जहर खाकर दे दी जान

locationबिजनोरPublished: Oct 04, 2020 06:35:58 am

Submitted by:

shivmani tyagi

दो महीने पहले घर से भागकर की थी शादी
शादी के बाद से हाेने लगी ससुराल में तकरार
नवविवाहिता ने जहर खाकर दे दी जान

suicide

suicide

बिजनौर। घरवालों की मर्जी के बगैर लव मैरिज करने वाली लड़की ( newly married woman ) ने शादी के दाे माह बाद ही जहरली पदार्थ ( poison ) खाकर जान दे दी। माैत के पीछे के सही कारणाें का पता नहीं चल सका है। लड़की के परिजनाें ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए लड़की काे प्रताड़ित करने के आराेप लगाए हैं।
यह भी पढ़ें

प्रियंका के पांच सवाल, हाथरस के पीड़ित परिवार से मिलकर मांगा याेगी सरकार से जवाब

थाना हीमपुर दीपा क्षेत्र गांव चौकपुरी के रहने वाले छोटे सिंह की बेटी मीनाली ने दाे महीने पहले शेरकोट थाना क्षेत्र के गांव भगवता के रहने वाले संदीप के साथ घर से भाग कर लव मैरिज कर ली थी। शादी के दो महीने के बाद ही पति पत्नी में तकरार हाेने लगी। आराेपाें के अनुसार ससुराल में मीनाली के साथ दहेज काे लेकर मारपीट की जाने लगी। ससुरालियों के उत्पीड़न से परेशान हाेकर मिनाली ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी।
यह भी पढ़ें

DND पर हंगामे के दाैरान अपने कार्यकर्ता काे बचाने के लिए गाड़ी से उतरकर प्रियंका ने पकड़ ली पुलिस की लाठी

एसपी देहात संजय कुमार ने फोन पर बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक नव दंपत्ति महिला ने घर में जहर खाकर आतमहत्या की है। शव का पाेस्टमार्टम कराया गया है। लड़की के पर परिजनाें की ओर से ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो