VIDEO: उपचार के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत के बाद परिवार ने किया हंगामा तो पुलिस ने कराया शांत

VIDEO: उपचार के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत के बाद परिवार ने किया हंगामा तो पुलिस ने कराया शांत

Nitin Sharma | Updated: 20 Jul 2019, 05:15:52 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • बुजुर्ग की हालत खराब होने पर परिवार ने अस्पताल में कराया था भर्ती
  • अस्पताल स्टाफ पर लगाया लापरवाही करने का आरोप

बिजनौर। जिला अस्पताल में भर्ती एक बुजुर्ग महिला की अस्पताल स्टाफ की लापरवाही के चलते मौत हो जाने के बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल के वार्ड में जमकर हंगामा किया। परिजनों द्वारा वार्ड में तोडफ़ोड़ भी की गई। घटना की सूचना अस्पताल प्रशासन द्वारा पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। इसके साथ ही परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

आपको बता दें कि बिजनौर जिला अस्पताल में आए दिन स्टाफ की लापरवाही की सूचना आती रहती है। इसी तरह शुक्रवार सुबह आठ बजे अस्पताल में 55 वर्षीय रामकली निवासी गंगवाला थाना किरतपुर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आरोप है कि उपचार के दौरान बुजुर्ग महिला की चार बजे मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल स्टाफ द्वारा उनके मरीज को ऑक्सीजन नहीं लगाई गई। जिसके चलते अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया। अस्पताल में हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडि़त परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई का आश्वासन दिया।जिसके बाद परिजनों द्वारा मृतक बुजुर्ग महिला को अपने घर ले जाया गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned