दो सगे भाई स्कूटी से जा रहे थे स्कूल, तभी हो गया एक्सिडेंट, नजारा देखकर कांप उठे लोग

दो सगे भाई स्कूटी से जा रहे थे स्कूल, तभी हो गया एक्सिडेंट, नजारा देखकर कांप उठे लोग

Iftekhar Ahmed | Publish: Dec, 10 2018 03:13:40 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

स्कूटी और कार की टक्कर, एक भाई की मौत एक मेरठ हायर सेंटर रेफर

बिजनौर. सड़क हादसों की नगरी बिजनौर के थाना हल्दौर क्षेत्र में सोमवार सुबह दो सगे भाई स्कूटी पर सवार होकर अपने घर से स्कूल जा रहे थे। तभी रास्ते में इन छात्रों की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। एक छात्र के शव को पुलिस ने पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और एक छात्र को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया है। ये दोनों भाई थे और एक ही स्कूल में पढ़ते थे।

यह भी पढ़ें- इंजीनियरिंग कॉलेज के सामने पड़ा था बंद बोरा, जब खोला तो दिखा कुछ ऐसा कि उड़ गए होश

थाना क्षेत्र के ग्राम नवादा तुल्ला निवासी हर्षवर्धन उर्फ़ शानू और उसका भाई जयवर्धन उर्फ मोनू पुत्र डॉ राजेश सोमवार की सुबह आठ बजे अपनी स्कूटी से नूरपुर रोड स्थित एएन इंटरनेशनल स्कूल में जा रहे थे। जब उनकी स्कूटी चारु पेपर मिल के सामने पहुंची तो विपरीत दिशा से आ रही कार ने टक्कर मार दी। जिससे हर्षवर्धन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका छोटा भाई जयवर्धन बुरी तरह घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार हेतु बिजनौर जिला अस्पताल भिजवा दिया। जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए चिकितसकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। परिजनों के अनुसार मृतक एएन इंटरनेशनल में ग्यारहवीं का छात्र था। इस हादसे के बाद मृतक बच्चे के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned