scriptकार और बाइक में ज़बरदस्त टक्कर, युवक की मौत, महिला और बच्चा घायल | One died and two injured in an accident | Patrika News

कार और बाइक में ज़बरदस्त टक्कर, युवक की मौत, महिला और बच्चा घायल

locationबिजनोरPublished: Sep 25, 2020 09:15:19 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया
-मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Road accident : पाली : कार ने दो बाइकों को मारी टक्कर, एक की मौत, तीन घायल

Road accident : पाली : कार ने दो बाइकों को मारी टक्कर, एक की मौत, तीन घायल

बिजनौर। नूरपुर मुरादाबाद रोड पर गुरुवार को बाइक और बोलेरो कार की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार महिला और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।जबकि गंभीर रूप से घायल महिला और बच्चे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
दरअसल जनपद मुजफ्फरनगर के गांव रेहड़वा का रहने वाला सोनू नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी और 1 बच्चे के साथ बाइक से नूरपुर रोड पर जा रहा था। तभी सामने से आ रहे बोलेरो कार ने बाइक में टक्कर मार दी।इस टक्कर में बाइक पर सवार सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।
राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक सोनू के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हाउस जिला अस्पताल भेज दिया है। जबकि घायल हुआ पत्नी और बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे की सूचना जब मृतक के घर वालों को दी गई तो घर पर कोहराम मच गया।

ट्रेंडिंग वीडियो