दो पक्षों में झगड़ा में जमकर चले लाठी-डंडे, एक की मौत

मामला नूरपुर थाना क्षेत्र के रहटा बिल्लोच का है। गांव में पुलिस फोर्स तैनात।

By: Rahul Chauhan

Published: 28 May 2021, 03:12 PM IST

बिजनौर। गांव में मिट्टी डालने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इस संघर्ष के दौरान दोनों पक्षों के जहां कई लोग घायल हो गए हैं। वहीं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर इस घटना में एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है।इस घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गांव को छावनी में तब्दील कर दिया है। गांव में इस संबंध में कोई भी अन्य घटना ना हो इसके लिए गांव में भारी मात्रा में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें: पंचायत चुनाव के बाद गांवों की हालत सबसे ज्यादा खराब, सफाई व्यवस्था का बुरा हाल

दरअसल, बिजनौर जिले के नूरपुर थाना इलाके रहटा बिल्लोच गांव के रहने वाले सावेज, आरिफ, रजा, गुल्लू का विवाद गांव के ही असद, राशिद ,और नजाकत से हो गया है। झगड़े की वजह घर पर मिट्टी डालना बताया जा रहा है। सावेज पक्ष ने राशिद पक्ष पर जमकर लाठी डंडे बजाए जिसमे राशिद की मौत हो गयी और चार लोग दोनों पक्षो के घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: तूफान यास का असर, लखनऊ सुल्तानपुर में शुरू बारिश, मौसम विभाग ने दो दिनों के लिए तूफान का भी जारी किया अलर्ट

झगड़े की सूचना पर गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। मृतक के परिजनों ने सावेज,आरिफ,रजा और गुल्लू के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned