scriptमुजफ्फरनगर के बाद अब यूपी के इस जिले से परिवार ने दी पलायन की चेतावनी, मकान पर लिखा… | one family gave warning to migration from village in bijnor | Patrika News
बिजनोर

मुजफ्फरनगर के बाद अब यूपी के इस जिले से परिवार ने दी पलायन की चेतावनी, मकान पर लिखा…

परिवार का आराेप पुलिस भी नहीं लेती एक्शन

बिजनोरMay 09, 2019 / 06:43 pm

Nitin Sharma

news

मुजफ्फरनगर के बाद अब यूपी के इस जिले से परिवार ने दी पलायन की चेतावनी, मकान पर लिखा…

बिजनौर। वेस्ट यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के कैराना लोकसभा क्षेत्र ग्रामीणों के पलायन करने की वजह से चर्चा में आया था। जिसके बाद शासन प्रशासन ने लोगों को रोकने का प्रयास किया।वहीं इसी तरह अब बिजनौर के नगीना थाना क्षेत्र में आने वाले एक गांव में रहने वाले परिवार ने पलायन की चेतावनी दी है। इतना ही नहीं उन्होंने काली साई से मकान पर पलाया और यह मकान बिकाऊ होने की बात लिखी है। इसके साथ ही उन्होंने इसका जिम्मेदार अपने पड़ोसी और पुलिस को ठहराया है।

इस वजह से परिवार हो रहा पलायन को मजबूर

दरअसल यह पूरा मामला नगीना के ग्राम हिरावाली का है। यहां रहने वाले वीरेंद्र सिंह चौहान पत्नी दीपा देवी और अपने तीन बच्चों के साथ गांव से पलायन करने के लिये चेतावनी दी है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने घर की दीवार पर मकान बिकाऊ लिखा हैं । साथ ही पलायन करने की बात लिखी है। पलायन की वजह वीरेंद्र सिंह ने पड़ोसी को बताया है।उसने बताया कि पड़ोसी मदन सिंह व उसके परिवार वाले उनसे रंजिश रखते है और दो बार घर में आग तक लगा जा चुके है। इसमें एक बार वह बाल बाल बचे थे।

पुलिस पर भी लगाया कार्रवाई न करने का आरोप

पीड़ित ने आरोप लगाया कि इस बार तो पड़ोसी ने उनके बच्चे पर हमला कर घायल कर दिया। इस सब की शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपी पक्ष के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इसी से परेशान होकर अब वह गांव से पलायन को मजबूर है। और अपने घर को बेच रहे हैं। वही पुलिस भी इस मामले में बाेलने से बच रही है।

Home / Bijnor / मुजफ्फरनगर के बाद अब यूपी के इस जिले से परिवार ने दी पलायन की चेतावनी, मकान पर लिखा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो