घर में अकेली सो रही थी दो मासूम, अचानक बिस्तर में लग गई आग, दिखा खौफनाक मंजर

उमरी गांव के दयाराम की दो बेटियां आरजू व नीतू चारपाई पर सो रही थी। घर में लगा एलईडी बल्ब पिघलकर चारपाई के बिस्तर पर जा गिरा। जिससे बिस्तर में अचानक से आग लग गई।

By: Rahul Chauhan

Published: 16 Apr 2021, 02:26 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। बिस्तर में आग लगने से सो रही दो बच्चियों में से एक की झुलसने से मौत हो गई, जबकि दूसरी बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। बच्ची के पिता ने दूसरी बच्ची को इलाज के लिए मुजफ्फरनगर के गंगदासपुर में एक निजी चिकित्सक को दिखाया है। वहीं छोटी बेटी की मौत होने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक बच्ची के घरवालों ने कोई भी कानूनी कार्रवाई करने से मना करते हुए बच्ची का अंतिम संस्कार रीति रिवाज के तहत कर दिया है।

यह भी पढ़ें: स्वास्थ विभाग के विशेष सर्विलांस अभियान का सर्वे जारी, चुनाव बाद ग्रामीण इलाकों में बढ़ सकता कोरोना का कहर

दरअसल, जनपद बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले उमरी गांव के दयाराम की दो बेटियां आरजू व नीतू चारपाई पर सो रही थी। बुधवार की देर शाम अचानक से घर में लगे एलईडी बल्ब पिघल कर चारपाई के बिस्तर पर जा गिरा। जिससे बिस्तर में अचानक से आग लग गई। घर पर कोई ना होने के कारण बिस्तर में लगी आग से 8 वर्ष की आरजू व 6 वर्षीय नीतू गंभीर रूप से झुलस गईं। मोहल्ले वालों की मदद से पीड़ित के पिता ने दोनों बेटियों को आग से बचाकर मुजफ्फरनगर के गंगदासपुर में इलाज करने वाले एक निजी चिकित्सक को दोनों बेटियों को दिखाया था। लेकिन इलाज के दौरान छोटी बेटी नीतू ने कल दम तोड़ दिया।जबकि आरजू की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई दिल्ली जा रही यात्रियों से भरी प्राइवेट बस, एमबीए छात्र की मौत

उधर, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे तहसीलदार राधेश्याम व लेखपाल ने मौके का निरीक्षण किया। इस घटना को लेकर एसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह ने फोन पर बताया कि दो बच्चियों के झुलसने की सूचना पुलिस को मिली थी। एक बच्ची की मौत गई, जबकि एक का इलाज जारी है। बच्ची के पिता ने कोई भी कानूनी कार्रवाई से मना कर दिया है। जिसके तहत मृतक बच्ची का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned