सिरफिरे आशिक ने युवती के घर में घुसकर किया ऐसा काम, बाहर तक सुनाई दी चीख- देखें वीडियो

  • भाई के आने पर आराेपी ने उस पर किया हमला
  • पुलिस ने कुछ ही घंटाें बाद आराेपी सिरफिरे शख्स काे किया गिरफ्तार
  • युवती की हालत गंभीर, डाॅक्टराें ने मेरठ के अस्पताल में किया रेफर

By: Nitin Sharma

Published: 16 May 2019, 05:05 PM IST

बिजनौर। किरतपुर थाना क्षेत्र स्थित गांव में एक तरफा प्यार में पागल सिरफिरा आशिक बुधवार को अचानक ही युवती के घर जा पहुंचा। यहां आरोपी ने धारदार हथियार से युवती पर हमला बोल दिया। इस दौरान उसकी चीख सुनकर पहुंचे भाई ने आरोपी से युवती को छुड़ाने का प्रयास किया, तो आरोपी उसे भी घायल कर फरार हो गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कुछ ही घंटों बाद गिरफ्तार कर लिया। उधर युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें - एक्सप्रेस वे तेज रफ्तार वाहनों को ऐसे रोककर लूट लेते थे बदमाश, पुलिस ने बरामद किया सामान- देखें वीडियो

अचानक घर में घुसकर आरोपी ने बोल दिया था हमला

दरअसल किरतपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला अहमद खेल निवासी हनीफ अहमद पास के गांव की एक युवती से एक तरफा प्यार करता है। इसी के चलते बुधवार को आरोपी युवक अचानक ही युवती के घर जा पहुंचा। यहां युवती के मिलते ही आरोपी ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे युवती की गर्दन कट गई। युवती की चीख सुनकर पहुंचे। उसके भाई ने आरोपी को पकड़ा, तो आरोपी उसके भाई को भी घायल कर फरार हो गया। वही मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर युवती को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसकी गर्दन ज्यादा कटने की वजह से युवती को मेरइ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

 

पुलिस ने वारदात के 24 घंटे में गिरफ्तार किया आरोपी

सूचना पर पहुंची किरतपुर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुट गई थी। जिसे पुलिस ने वारदात के बाद 24 घंटे में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। वहीं युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

 

Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned